1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. rr vs dc ipl 2022 delhi capitals beats rajasthan royals rishabh pant reaction amh

'सुधार की गुजांइश हमेशा रहती है', राजस्थान रॉयल्स को हराने के बाद बोले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने मैच में जीत दर्ज करने के बाद कहा कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबला करीबी रहा लेकिन क्षेत्ररक्षण थोड़ा बेहतर हो सकता था. राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने हार पर निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि बहुत निराशाजनक रात रही.

By Agency
Updated Date
RR vs DC, IPL 2022
RR vs DC, IPL 2022
pti

RR vs DC, IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स ने मिचेल मार्श (89 रन) और सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (नाबाद 52) के अर्धशतकों तथा दोनों के बीच दूसरे विकेट के लिए 144 रन की साझेदारी से बुधवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) मैच में राजस्थान रॉयल्स को 11 गेंद रहते आठ विकेट से हरा कर अपनी प्लेऑफ की उम्मीद को जीवंत रखा.

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने क्‍या कहा

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने मैच में जीत दर्ज करने के बाद कहा कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबला करीबी रहा लेकिन क्षेत्ररक्षण थोड़ा बेहतर हो सकता था. मैच के बाद पंत ने कहा कि यह ‘परफेक्ट' मैच के करीब था क्योंकि मेरा मानना है कि सुधार की गुजांइश हमेशा रहती है. हमारा क्षेत्ररक्षण थोड़ा बेहतर हो सकता था. इस तरह की पिच पर जहां थोड़ा टर्न रहता है, नतीजा किसी भी तरफ जा सकता है. कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि खुश हूं कि पहले गेंदबाजी की. मुझे लगा कि 140-160 रन का स्कोर अच्छा था जो मैंने टॉस के समय भी कहा था. हम वहां तक पहुंचे. भाग्य हमेशा आपके हाथ में होता है. आप अपना शत प्रतिशत दे सकते हो. लेकिन यह करीबी मैच रहा.

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने क्‍या कहा

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने हार पर निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि बहुत निराशाजनक रात रही. हम कुछ रन और कुछ विकेट कम रह गये. हमें 15 रन और बनाने चाहिए थे. वहीं गेंदबाजी करते हुए हमारे कुछ कैच छूट गये और एक स्टंप पर हिट भी क्योंकि गिल्लियां नहीं गिरीं. मार्श को हरफनमौला प्रदर्शन के लिये ‘प्लेयर आफ द मैच' चुना गया, उन्होंने 89 रन की पारी के अलावा तीन ओवर में 25 रन देकर दो विकेट भी झटके.

41 गेंद में पांच चौके और एक छक्का

दिल्ली कैपिटल्स के लिए मार्श ने 62 गेंद की पारी में सात छक्के और पांच चौके जमाये, जबकि वॉर्नर ने 41 गेंद में पांच चौके और एक छक्का जड़ा. ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी ने दूसरे विकेट के लिए 101 गेंद में 144 रन जोड़ कर टीम को छठी जीत दिलायी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें