1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. rohit sharma ishan kishan fail in ipl 2022 mumbai indian csk ms dhoni amh

IPL 2022 : रोहित शर्मा और इशान किशन नहीं कर रहे कुछ कमाल, मोटी रकम में मुंबई इंडियंस ने इन्‍हें खरीदा था

रोहित शर्मा की तरह इशान किशन भी रन बनाने के लिये संघर्ष कर रहे हैं जिन्हें मुंबई ने 15.25 करोड़ रुपये की मोटी कीमत पर खरीदा था. बायें हाथ का यह बल्लेबाज अभी तक सात मैचों में 191 रन ही बना पाया है.

By Agency
Updated Date
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा.
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा.
PTI

IPL 2022 : आईपीएल 2022 के 33वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 3 विकेट से हरा दिया. मुंबई इंडियंस ने तिलक वर्मा के नाबाद 51 रनों की पारी की बदौलत 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 155 रन बनाया था. इसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 156 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया. इस बीच मुंबई इंडियन्स के मुख्य कोच माहेला जयवर्धने ने रन बनाने के लिये जूझ रहे सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और इशान किशन का बचाव किया है.

मुंबई इंडियन्स के मुख्य कोच माहेला जयवर्धने ने कहा है कि रोहित शर्मा और इशान किशन की फॉर्म को लेकर वह तभी चिंतित होंगे जब वे गेंद को अच्छी तरह से हिट नहीं कर पा रहे हों. रोहित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अभी तक लय में नहीं दिखे. वह चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुरुवार को खाता भी नहीं खोल पाये. उन्होंने अब तक सात मैचों में केवल 114 रन बनाये हैं.

जयवर्धने ने चेन्नई के हाथों तीन विकेट से हार के बाद कहा कि उतार-चढ़ाव चलता रहता है. इशान ने पहले दो मैचों में अच्छी बल्लेबाजी की और इसके बाद उनके प्रदर्शन में गिरावट आयी। रोहित वास्तव में गेंद को अच्छी तरह से हिट कर रहा है. वह अच्छी शुरुआत कर रहा है.

रोहित की तरह इशान भी रन बनाने के लिये संघर्ष कर रहे हैं जिन्हें मुंबई ने 15.25 करोड़ रुपये की मोटी कीमत पर खरीदा था. बायें हाथ का यह बल्लेबाज अभी तक सात मैचों में 191 रन ही बना पाया है. जयवर्धने ने कहा कि जब ऐसा होता है और आप जल्दी आउट हो जाते हो तो आपको लगता है कि कुछ भी आपके अनुकूल नहीं हो रहा है. मैं बल्लेबाज रहा हूं और यह उसका हिस्सा है. चिंता की बात तब है जब वे गेंद को अच्छी तरह से हिट नहीं कर रहे हों या उनमें आत्मविश्वास की कमी हो, लेकिन वे दोनों क्रीज और नेट्स पर अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं.

यहां चर्चा कर दें कि मुंबई को इस सत्र में अभी अपनी पहली जीत का इंतजार है. उसने लगातार सात मैच गंवाये हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें