1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. pbks vs gt ipl 2022 shikhar dhawan liam livingstone stormy innings punjab kings beat gujarat titans avd

PBKS vs GT, IPL 2022: पंजाब ने गुजरात के विजय अभियान पर लगाया ब्रेक, जीत में चमके धवन-लिविंगस्टोन

शिखर धवन की नाबाद 62 रनों की पारी और लिविंगस्टोन की 10 गेंदों में दो चौके और 3 छक्कों की मदद से नाबाद 30 रनों की तूफानी पारी के दम पर पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटंस पर धमाकेदार जीत दर्ज की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पंजाब ने गुजरात के विजय अभियान पर लगाया ब्रेक
पंजाब ने गुजरात के विजय अभियान पर लगाया ब्रेक
pti photo

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 48वें मुकाबले में पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 8 विकेट से हराया और हार्दिक पांड्या की अगुआई वाली टीम के विजय अभियान पर ब्रेक लगा दिया. धमाकेदार जीत के बाद पंजाब किंग्स 5वें स्थान पर पहुंच गयी है.

धवन और लिविंगस्टोन ने तूफानी खेलकर पंजाब को जिताया

शिखर धवन की नाबाद 62 रनों की पारी और लिविंगस्टोन की 10 गेंदों में दो चौके और 3 छक्कों की मदद से नाबाद 30 रनों की तूफानी पारी के दम पर पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटंस पर धमाकेदार जीत दर्ज की. गुजरात ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 143 रन बनाया. जिसके जवाब में पंजाब किंग्स ने 16 ओवर में दो विकेट खोकर 145 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम किया. पंजाब की ओर से शिखर धवन ने 53 गेंदों में 8 चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 62 रन की पारी खेली. जबकि भानुका राजपक्षे ने 40 रन की पारी खेली. गुजरात की ओर से साई सुदर्शन ने नाबाद 65 रनों की पारी खेली. गुजरात की ओर से मोहम्मद शमी और लॉकी फर्ग्यूसन ने एक-एक विकेट चटकाये.

पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटन्स को आठ विकेट पर 143 रन पर रोका

कैगिसो रबाडा (चार ओवर में 33 रन पर चार विकेट) की अगुवाई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटन्स को आठ विकेट पर 143 रन पर रोक दिया. मौजूदा सत्र में यह गुजरात का सबसे कम स्कोर है. गुजरात के लिए साई सुदर्शन ने एक छोर संभाले रखा और 50 गेंदों पर नाबाद 65 रन बनाये. उन्होंने इस दौरान पांच चौके और एक छक्का जड़ा. उनके बाद रिद्धिमान साहा (17 गेंद में 21 रन) टीम के दूसरे सर्वोच्च स्कोरर रहे. पंजाब के लिए रबाडा के अलावा अर्शदीप सिंह, ऋषि धवन और लियाम लिविंगस्टोन ने एक-एक विकेट लिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें