1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. pakistan cricketer shahid afridi hate tweet support of yasin malik amit mishra stopped speaking avd

Yasin Malik: यासीन मलिक के समर्थन में शाहिद अफरीदी ने उगला जहर, अमित मिश्रा ने कर दी बोलती बंद

शाहिद अफरीदी ने यासीन मलिक पर ट्वीट कर जहर उगला तो टीम इंडिया के स्टार स्पिनर अमित मिश्रा ने उसकी बोलती बंद कर दी. अमित मिश्रा ने शाहीद को रिट्वीट किया और लिखा, प्रिय शाहिद अफरीदी, यासील मलिक ने कोर्ट रूम में खूद को दोषी माना है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शाहिद अफरीदी
शाहिद अफरीदी
twitter

टेरर फंडिंग केस में कश्मीरी अलगाववादी नेता यासीन मलिक (Yasin Malik) को दिल्ली की पटियाला कोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनायी है. इसके अलावा मलिक पर 10 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है. इधर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने एक बार फिर यासीन मलिक के सपोर्ट में जहर उगला है. अफरीदी ने नफरत बनाने वाला एक ट्वीट किया है. हालांकि शाहिद अफरीदी को टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर अमित मिश्रा ने करारा जवाब दिया है.

शाहिद अफरीदी ने यासीन मलिक के समर्थन में किया जहर उगलने वाला ट्वीट

यासीन मलिक मामले में सजा सुनाये जाने से पहले पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने ट्वीट किया और एक बार फिर से कश्मीर का राग अलापा. उन्होंने ट्वीट किया और लिखा, मानवाधिकार के खिलाफ आवाज उठाने वालों की आवाज को भारत दबाने की कोशिश में लगा है. शाहिद अफरीदी ने आगे लिखा, यासीन मलिक के खिलाफ मनगढंत आरोप लगाकार कश्मीर की आजादी के संघर्ष को नहीं रोक पायेंगे. शाहिद अफरीदी ने यूएन से भी इस मामले में संज्ञान लेने की अपील कर दी.

shahid afridi
shahid afridi
shahid afridi twitter

शाहिद अफरीदी को टीम इंडिया के स्टार स्पिनर ने दिया करारा जवाब

शाहिद अफरीदी ने यासीन मलिक पर ट्वीट कर जहर उगला तो टीम इंडिया के स्टार स्पिनर अमित मिश्रा ने उसकी बोलती बंद कर दी. अमित मिश्रा ने शाहीद को रिट्वीट किया और लिखा, प्रिय शाहिद अफरीदी, यासील मलिक ने कोर्ट रूम में खूद को दोषी माना है. अमित मिश्रा ने शाहिद अफरीदी को ट्रोल करते हुए आगे लिखा, तुम्हारे बर्थडे की तरह सबकुछ मिसलीडिंग नहीं हो सकता है.

amit mishra
amit mishra
amit mishra twitter

शाहिद अफरीदी ने पहले भी कश्मीर मुद्दे पर नफरत फैलाने वाला ट्वीट किया

शाहिद अफरीदी ने पहली बार कश्मीर मुद्दे पर नफरत फैलाने वाला ट्वीट नहीं किया है. बल्कि इससे पहले भी कई बार उसके नफरत फैलाने वाला बयान दिया है. हालांकि हर बार उन्हें भारतीय क्रिकेटरों से करारा जवाब मिला है और फिर उसकी बोलती बंद हो गयी. कई बार पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने अफरीदी की बोलती बंद की है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें