1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2022 virat kohli was dismissed by different bowlers ian bishop said a big thing avd

IPL 2022 में विराट कोहली को अलग-अलग गेंदबाजों ने किया आउट, इयान बिशप ने कह दी बड़ी बात

विराट कोहली को आईपीएल 2022 में अलग-अलग तरह के गेंदबाजों ने आउट किया है. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 33 गेंद में उनकी 30 रन की पारी मोईन अली ने बोल्ड कर खत्म की. इधर विराट कोहली के प्रदर्शन को लेकर वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज इयान बिशप परेशान हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट कोहली
विराट कोहली
pti photo

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली (virat kohli) की प्रदर्शन अबतक कुछ खास नहीं रहा है. इस सत्र में अब तक सिर्फ एक अर्धशतक की मदद से 175 रन बनाये हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट महज 111.09 का रहा है.

कोहली को अलग-अलग तरह के गेंदबाज ने किया आउट, इयान बिशप चिंतित

विराट कोहली को आईपीएल 2022 में अलग-अलग तरह के गेंदबाजों ने आउट किया है. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 33 गेंद में उनकी 30 रन की पारी मोईन अली ने बोल्ड कर खत्म की. इधर विराट कोहली के प्रदर्शन को लेकर वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज इयान बिशप परेशान हैं, उन्होंने कहा कि यह चिंता की बात यह है कि कोहली अलग-अलग तरह के गेंदबाज उन्हें आउट कर रहे हैं.

कोहली स्पिनरों के खिलाफ कर रहे संघर्ष

बिशप ने कहा कि वह स्पिन के खिलाफ कोहली के संघर्ष को लेकर चिंतित हैं, खासकर ऑफ स्पिन के खिलाफ. बिशप ने कहा, शुरुआती 10-15 रन की पारी के दौरान वह गेंद के बराबर रन नहीं बना पा रहे हैं और वह ऐसा करने की ललक भी नहीं दिखा रहे हैं. उन्होंने कहा, उन्होंने पिछले मैच में छक्का लगाकर स्ट्राइक रेट में सुधार किया लेकिन फिर उनके रन बनाने की गति धीमी हो गयी. बिशप ने कहा, विराट के साथ यह सिर्फ इसी सत्र में नहीं हो रहा है. उनके साथ पिछले सत्र में भी ऐसा ही हो रहा था. यह चिंताजनक है.

गेंदबाजों पर हावी नहीं हो पा रहे विराट कोहली

बिशप ने कहा, वेस्टइंडीज के भारत दौरे पर (फरवरी में) रोस्टन चेज ने उन्हें आउट किया था. हमने उन्हें पिछले कुछ टेस्ट मैचों में ऑफ स्पिनरों की गेंद पर आउट होते देखा है. मैं इसे लेकर चिंतित हूं. उन्होंने कहा, मैं इस बात को लेकर भी चिंतित हूं कि अलग-अलग तरह के गेंदबाज उन्हें आउट कर रहे हैं. वह गेंदबाजों पर हावी नहीं हो पा रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें