1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2022 virat kohli struggling with poor form can take a break from cricket brett lee big disclosure avd

IPL 2022: खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली ले सकते हैं क्रिकेट से ब्रेक, ब्रेट ली ने किया बड़ा खुलासा

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली का मानना है कि भारतीय दिग्गज विराट कोहली दिमाग को तरोताजा करने और कुछ चीजों पर काम करने के लिए खेल से ब्रेक लेने पर विचार कर सकते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट कोहली
विराट कोहली
pti photo

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली इस समय बेहद खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. उनका बल्ला आईपीएल 2022 में भी रुठा रहा. कोहली के खराब फॉर्म का खामियाजा आरसीबी को टूर्नामेंट से बाहर होकर उठाना पड़ा. इधर विराट कोहली को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने बड़ा खुलसा कर दिया है. ब्रेट ली ने बताया कि विराट कोहली क्रिकेट से कुछ दिनों के लिए ब्रेक ले सकते हैं.

कोहली ले सकते हैं क्रिकेट से ब्रेक : ब्रेट ली

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली का मानना है कि भारतीय दिग्गज विराट कोहली दिमाग को तरोताजा करने और कुछ चीजों पर काम करने के लिए खेल से ब्रेक लेने पर विचार कर सकते हैं. कोहली की बल्लेबाजी में बुरे दौर के बारे में पूछे जाने पर ली ने कहा, अगर मैं ये कहूं कि क्या यह चिंता का विषय है तो हां, यह चिंता का विषय है. मैं चाहूंगा कि कोहली अधिक रन बनाये.

कोहली को क्रिकेट से आराम करने से होगा फायदा : ब्रेट ली

ली ने कहा, कोहली को लेकर आमतौर पर यह बात रहती है कि जब वह अच्छा करते हैं तो टीम का प्रदर्शन भी अच्छा रहता है और जब वह रन नहीं बनाते हैं तो टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं करती है. हमने 2016 आईपीएल सत्र में देखा है जब वह शानदार लय में थे. उन्होंने 800-900 रन बनाये थे और टीम ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था. उन्होंने कहा, हो सकता है (यह) कोहली के लिए अभ्यास में वापस जाने और कुछ चीजों पर काम करने का मौका हो और शायद क्रिकेट से आराम करने से भी उन्हें फायदा होगा. उन्हें कुछ समय के लिए खेल से दूर रहकर दिमाग को तरोताजा करना चाहिये.

आईपीएल 2022 में कोहली ने 22.73 के औसत से बनाये 341 रन

कोहली का इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15वें सत्र में औसत अभियान शुक्रवार को अहमदाबाद में दूसरे क्वालीफायर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की राजस्थान रॉयल्स से सात विकेट से हार के बाद समाप्त हो गया. कोहली ने पिछले तीन साल से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कोई शतक नहीं लगाया है. आईपीएल के मौजूदा सत्र में भी वह 16 मैचों में 22.73 की औसत से सिर्फ 341 रन ही बना सके.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें