1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2022 sunil gavaskar calls rahul tewatia an ice man says he can make impossible possible avd

IPL 2022: सुनील गावस्कर ने राहुल तेवतिया को बताया आइस मैन, कहा- वह असंभव को कर सकता है संभव

महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर का मानना है कि शारजाह में आईपीएल 2020 के दौरान शेल्डन कोटरेल को एक ओवर में पांच छक्के जड़ने से राहुल तेवतिया का आत्मविश्वास बढ़ा कि वह इस तरह से खेल सकता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राहुल तेवतिया
राहुल तेवतिया
pti photo

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में गुजरात टाइटंस के स्टार खिलाड़ी राहुल तेवतिया (Rahul Teotia) ने टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) का दिल जीत लिया है. गावस्कर ने तेवतिया की तारीफ करते हुए कहा कि यह खिलाड़ी नामुमिकन को भी मुमकिन करके दिखा सकता है. तेवतिया गुजरात टाइटंस के लिये जबर्दस्त फॉर्म में हैं और कई मैचों में आखिरी ओवर में टीम को जीत दिला चुके हैं. भारत की टी20 टीम में उनके चयन का दावा पुख्ता माना जा रहा है.

शारजाह में तेवतिया ने कोटरेल को जमाया था 5 गेंदों में 5 छक्का

महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर का मानना है कि शारजाह में आईपीएल 2020 के दौरान शेल्डन कोटरेल को एक ओवर में पांच छक्के जड़ने से राहुल तेवतिया का आत्मविश्वास बढ़ा कि वह इस तरह से खेल सकता है.

गावस्कर ने तेवतिया को बताया आइस मैन

गावस्कर ने कहा, शारजाह में शेल्डन कोटरेल को जड़े छक्कों से तेवतिया का आत्मविश्वास बढ़ा है. वह असंभव को संभव कर सकता है. डैथ ओवरों में उसकी बल्लेबाजी में आत्मविश्वास झलकता है. वह गेंद के आने का इंतजार करता है और अपने शॉट खेलता है. उसके पास सारे शॉट हैं लेकिन सबसे अहम संकट के क्षणों में आपा नहीं खोने का उसका गुण है. उन्होंने तेवतिया को आइस मैन का उपनाम दिया है.

गावस्कर ने बताया, सैमसन को क्यों कहते हैं आइस मैन

गावस्कर ने कहा, मैं उसे आइस मैन इसलिये कहता हूं कि वह क्रीज पर होता है तो तनिक भी घबराता नहीं है. वह गेंद को भांप लेता है और उसे पता होता है कि कौन सा शॉट खेलना है. गावस्कर ने कहा, अपने दिमाग में वह तैयारी कर चुका होता है कि अगर गेंद यहां गिरेगी तो उसे यह शॉट खेलना है और हमेशा छक्का जड़ देता है. यही वजह है कि वह आइस मैन है क्योंकि वह हालात से भयभीत नहीं होता.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें