1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2022 ravindra jadejas career at chennai super kings might have come to an end michael vaughan avd

IPL 2022: रविंद्र जडेजा छोड़ सकते हैं चेन्नई सुपर किंग्स का साथ, दिग्गज क्रिकेटर ने कर दिया बड़ा खुलासा

चेन्नई सुपर किंग्स और रविंद्र जडेजा विवाद मामले में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और दिग्गज क्रिकेटर माइकल वॉन ने आशंका जतायी है कि रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स छोड़ सकते हैं. वॉन ने क्रिकबज के साथ बातचीत में कहा कि रविंद्र जडेजा का चेन्नई सुपर किंग्स के साथ सफर समाप्त हो सकता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रविंद्र जडेजा
रविंद्र जडेजा
instagram

आईपीएल 2022 (IPL 2022 ) अपने चरम पर है. दो नयी टीमें लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस ने अपने प्रदर्शन से जहां तहलका मचा रखी हैं, वहीं पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस और मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. दोनों टीमें प्लेऑफ की दौड़ से करीब-करीब बाहर हो चुकी हैं. खराब प्रदर्शन के बाद आईपीएल की सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के अंदर भूचाल आ गयी है. लगातार हार के बाद रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja ) ने कप्तानी छोड़ दी, फिर दिल्ली के खिलाफ मुकाबले से उन्हें बाहर कर दिया गया, अब पूरे टूर्नामेंट से ही बाहर हो गये. लेकिन पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने जो खुलासा किया है, उससे लीग में जगत भूचाल पैदा कर सकता है.

चेन्नई सुपर किंग्स के अंदर सबकुछ ठीक नहीं

एमएस धोनी की अगुआई वाली टीम सीएसके में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. लीग शुरू होने से पहने धोनी ने कप्तानी छोड़ दी, फिर रविंद्र जडेजा को नया कप्तान बनाया गया. जडेजा की कप्तानी में टीम ने लगातार 4 मैच हार. 8 में से 6 मैच हारने के बाद जडेजा ने वापस धोनी को कप्तानी सौंप दी. कप्तानी छोड़ने के बाद जडेजा चोटिल होकर दिल्ली के खिलाफ मुकाबले से बाहर हो गये. लेकिन अब जडेजा पूरे टूर्नामेंट से ही बाहर हो गये. फ्रेंचाइजी ने आधिकारिक बयान जारी कर बताया गया कि चोटिल होकर जडेजा टूर्नामेंट से बाहर हुए हैं. लेकिन सूत्रों के हवाले से खबर है कि जडेजा और सीएसके बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. क्योंकि जडेजा ने इंस्टाग्राम से फ्रेंचाइजी को अनफॉलो कर दिया है. खबर ये भी आ रही है कि जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स से अलग होने की तैयारी में हैं.

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का बयान- चेन्नई से अलग हो सकते हैं रविंद्र जडेजा

चेन्नई सुपर किंग्स और रविंद्र जडेजा विवाद मामले में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और दिग्गज क्रिकेटर माइकल वॉन ने आशंका जतायी है कि रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स छोड़ सकते हैं. वॉन ने क्रिकबज के साथ बातचीत में कहा कि रविंद्र जडेजा का चेन्नई सुपर किंग्स के साथ सफर समाप्त हो सकता है. उन्होंने कहा, अगर ऐसा होता है, तो जडेजा और फ्रेंचाइजी दोनों के लिए अच्छा साबित होगा.

वॉन ने जडेजा और चेन्नई के बीच विवाद की जतायी आशंका

माइकल वॉन ने आशंका जतायी है कि जिस तरह रविंद्र जडेजा लीग छोड़कर घर लौट गये हैं, उसे देखकर ऐसा लगता है कि स्टार ऑलराउंडर बहुत जल्द फ्रेंचाइजी छोड़ने की घोषणा कर सकते हैं. क्रिकबज के साथ बातचीत में उन्होंने कहा, रविंद्र जडेजा पर कुछ भी बोलने से पहले स्थिति और देखने की जरूरत है, हो सकता है कि वाकई में चोट की वजह से जडेजा बाहर हुए हैं. लेकिन अगर ऐसा नहीं है, तो बदलाव फ्रेंचाइजी और दिग्गज ऑलराउंडर दोनों के लिए अच्छा होगा.

चेन्नई के सीईओ ने बयान में क्या बताया

सुपरकिंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने बुधवार को बताया, रविंद्र जडेजा सीएसके के अगले दो मैच में नहीं खेले क्योंकि उनकी पसली में चोट है. वह घर लौट चुके हैं. जडेजा रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ मैच के दौरान लगी चोट के कारण दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी नहीं खेल पाए थे. शुरुआती आठ मैच में सुपरकिंग्स की कप्तानी करने वाले जडेजा के लिए मौजूदा सत्र निराशाजनक रहा और वह 10 मैच में 20 की औसत से सिर्फ 116 रन ही बना सके. वह 7.51 के इकोनॉमी रेट से पांच विकेट ही चटका पाए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें