1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2022 prithvi shaw hospitalized after high fever know what came corona report avd

IPL 2022: पृथ्वी शॉ तेज बुखार के बाद अस्पताल में भर्ती, जानें क्या आया कोरोना रिपोर्ट

तेज बुखार आने के बाद पृथ्वी शॉ का कोरोना टेस्ट कराया गया, जिसमें बताया जा रहा है कि उनका रिपोर्ट निगेटिव आया है. पृथ्वी टीम के पिछले मुकाबले में भी नहीं खेले थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पृथ्वी शॉ
पृथ्वी शॉ
twitter

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) में एक बार फिर से कोरोना का अटैक हुआ है. नेट गेंदबाज कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. जिसके बाद एक बार फिर से टीम में हड़कंप मची हुई है. इस बीच टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को रविवार को तेज बुखार के कारण शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पृथ्वी शॉ का कोराना रिपोर्ट क्या आया

तेज बुखार आने के बाद पृथ्वी शॉ का कोरोना टेस्ट कराया गया, जिसमें बताया जा रहा है कि उनका रिपोर्ट निगेटिव आया है. पृथ्वी टीम के पिछले मुकाबले में भी नहीं खेले थे.

बीसीसीआई सूत्र में क्या बताया

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक सूत्र ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया, पृथ्वी अभी मुंबई के अस्पताल में उबर रहा है. तेज बुखार के कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा लेकिन उसका आरटी-पीसीआर परीक्षण निगेटिव आया है. उन्होंने कहा, जिस अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया है वह कोविड मरीजों के लिए तय अस्पताल नहीं है.

इंस्टाग्राम पेज पर पृथ्वी शॉ ने दिया अपना हेल्थ अपडेट

पृथ्वी शॉ ने भी अस्पताल से इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने उबरने की जानकारी दी. उन्होंने लिखा, अस्पताल में भर्ती कराया गया है और बुखार से उबर रहा हूं. शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद. जल्द ही वापसी करूंगा. इससे पहले रविवार को दिल्ली के खिलाड़ियों को अलग थलग किया गया क्योंकि एक नेट गेंदबाज चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मुकाबले से पहले कोरोना पॉजिटिव पाया गया.

पृथ्वी शॉ का मौजूदा सीरीज में ऐसा रहा प्रदर्शन

आईपीएल 2022 में पृथ्वी शॉ का प्रदर्शन उतरा अच्छा नहीं रहा है. अबतक खेले गये 9 मैचों में दो अर्धशतक की मदद से उन्होंने 28.78 के औसत से 259 रन बनाये हैं. उनका उच्चतम स्कोर 61 रन रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें