1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2022 playoffs metro rail kolkata gift to cricket fans special midnight train will run on may 24 and 25 avd

IPL 2022: क्रिकेट फैन्स को कोलकाता मेट्रो का तोहफा, 24 और 25 मई को चलेगी स्पेशल मिडनाइट ट्रेन

कोलकाता मेट्रो ने दर्शकों के लिए मिडनाइट सर्विस देने का फैसला किया है. 24 और 25 मई को रात में मेट्रो ट्रेन का परिचालन किया जाएगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोलकाता मेट्रो
कोलकाता मेट्रो
pti photo

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लीग मुकाबले खत्म हो चुके हैं. अब 24 मई से प्लेऑफ के मुकाबले कोलकाता में खेले जाएंगे. बीसीसीआई ने प्लेऑफ के मुकाबले के लिए पहले ही दर्शकों को बड़ा तोहफा दिया है, मैच के दौरान स्टेडियम में पूरी क्षमता के साथ दर्शकों को एंट्री की अनुमति दे दी गयी है. अब दर्शकों को कालकाता मेट्रो (Metro Rail Kolkata) ने भी बड़ा तोहफा दिया है.

कोलकाता मेट्रो ने दिया क्रिकेट फैन्स को तोहफा

कोलकाता में क्वालिफायर के मुकाबले खेले जाने हैं. ईडन गॉर्डन स्टेडियम में मैच के दौरान बड़ी संख्या में दर्शक पहुंचते हैं. मैच खत्म होने के बाद दर्शकों को अपने घर पहुंचने में काफी दिक्कतों का सामना सभी करना पड़ता है, वैसे में कोलकाता मेट्रो ने दर्शकों के लिए मिडनाइट सर्विस देने का फैसला किया है. 24 और 25 मई को रात में मेट्रो ट्रेन का परिचालन किया जाएगा. यह सर्विस आईपीएल के लिए खास तौर पर शुरू किया जा रहा है.

कोलकाता मेट्रो ने अपने ट्विटर हैंडल से मिडनाइट सर्विस की घोषणा की

कोलकाता मेट्रो ने मिडनाइट सर्विस की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल से दी है. कोलकाता मेट्रो ने ट्वीट किया और लिखा, आईपीएल प्रेमियों के लिए अच्छी खबर. ईडन गार्डन्स में 24.05.2022 और 25.05.2022 को खेले जाने वाले आईपीएल मैचों के लिए मेट्रो विशेष मध्यरात्रि सेवाएं चलाएगी. मेट्रो ने एक पोस्टर शेयर किया और लिखा, कवि सुभाष और दक्षिणेश्वर की तरफ अतिरिक्त मेट्रो सर्विस चलायी जाएगी. इस रूट में मिलने वाले सभ स्टेशनों पर यात्रियों को इसकी सुविधा दी जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें