1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2022 ishan kishan lost his sleep after getting huge amount rohit sharma and virat kohli took over avd

IPL 2022: मोटी रकम मिलने के बाद ईशान किशन की उड़ गयी थी नींद, रोहित शर्मा और विराट कोहली ने संभाला

नीलामी में सर्वाधिक धनराशि में बिके इशान किशन मुंबई इंडियन्स ने 15.25 करोड़ रुपये की मोटी कीमत में खरीदा था, लेकिन झारखंड का रहने वाला यह विकेटकीपर बल्लेबाज अभी उसके अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ईशान किशन
ईशान किशन
twitter

आईपीएल 2022 (IPL 2022) मेगा ऑक्शन में जब ईशान किशन (Ishan Kishan) पर मुंबई इंडियंस ने पैसों की बरसात की थी और 15.25 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया था, तो झारखंड के युवा खिलाड़ी की नींद उड़ गयी थी. तब उन्हें कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने दबाव से बाहर निकाला.

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन के सबसे महंगे खिलाड़ी ईशान का खराब प्रदर्शन

नीलामी में सर्वाधिक धनराशि में बिके ईशान किशन मुंबई इंडियन्स ने 15.25 करोड़ रुपये की मोटी कीमत में खरीदा था, लेकिन झारखंड का रहने वाला यह विकेटकीपर बल्लेबाज अभी उसके अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाया है. उन्होंने आईपीएल के वर्तमान सत्र में अब तक केवल 321 रन बनाये हैं.

ईशान का खुलासा, मोटी रकम मिलने से था दबाव में

ईशान ने स्वीकार किया कि मोटी कीमत का दबाव पहले कुछ दिन तक उनके दिमाग में बन गया था लेकिन भारतीय टीम के उनके साथियों ने उन्हें इस बारे में नहीं सोचने की सलाह दी. ईशान ने मुंबई और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले मैच की पूर्व संध्या पर कहा, मोटी कीमत पर खरीदे जाने का दबाव पहले कुछ दिन तक रहेगा और जब इसका अहसास होता है तो सीनियर साथियों से बात करना और उन्हें अपनी समस्या बताने का फायदा मिलता है.

ईशान को टीम इंडिया के साथी खिलाड़ियों ने संभाला

ईशान किशन ने कहा, कई सीनियर जैसे रोहित शर्मा, विराट भाई और हार्दिक भाई ने कहा कि मुझे मोटी कीमत के बारे में नहीं सोचना चाहिए, क्योंकि मैंने यह धनराशि नहीं मांगी थी. यदि किसी ने मुझ पर विश्वास किया है, तो तब उन्होंने ऐसा किया. ईशान ने कहा, मोटी कीमत के बारे में सोचने के बजाय यह महत्वपूर्ण है कि मैं अपने खेल में सुधार करने के बारे में कैसा सोचता हूं. सीनियर से बात करने पर मुझे इसमें मदद मिली क्योंकि वे सभी उस दौर से गुजर चुके हैं. ईशान ने कहा कि कप्तान रोहित और मुख्य कोच माहेला जयवर्धने ने उन्हें अपना स्वाभाविक खेल खेलने की सलाह दी थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें