1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2022 harbhajan singh wants to see umran malik in team india said bowl with bumrah in t20 world cup avd

IPL 2022: उमरान मलिक को टीम इंडिया में देखना चाहते हैं हरभजन सिंह, कहा- बुमराह के साथ करें बॉलिंग

पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक को भारतीय टीम में और इस साल के अंत में टी20 विश्व कप में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के साथ गेंदबाजी करते हुए देखना चाहते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उमरान मलिक
उमरान मलिक
twitter

टीम इंडिया के पूर्व स्टार स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) की जमकर तारीफ की है. टर्बनेटर ने कहा, उमरान मलिक वो टीम इंडिया में देखना चाहते हैं. भज्जी ने उमरान को अपना पसंदीदा गेंदबाज भी बताया.

टी20 विश्व कप में बुमराह के साथ गेंदबाजी करें उमरान मलिक : भज्जी

पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक को भारतीय टीम में और इस साल के अंत में टी20 विश्व कप में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के साथ गेंदबाजी करते हुए देखना चाहते हैं. हरभजन ने कहा, उमरान मलिक मेरा पसंदीदा गेंदबाज हैं, मैं उसे भारतीय टीम में देखना चाहता हूं क्योंकि वह शानदार गेंदबाज है. उन्होंने कहा, ऐसा कोई एक गेंदबाज बताओ जो 150 किमी प्रति घंटे से ज्यादा की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहा है और देश के लिये नहीं खेल रहा. इसलिये मुझे लगता है कि यह अच्छा होगा और इससे वह जहां से आया है, वहां से युवा भी खेल में आने के लिये प्रेरित होंगे. वह आईपीएल में जो कर रहा है, अविश्वसनीय है.

चयन समिति का हिस्सा होता तो उमरान होते टीम इंडिया में

हरभजन सिंह ने कहा, मैं नहीं जानता कि उसे चुना जायेगा या नहीं, लेकिन अगर मैं चयन समिति का हिस्सा होता तो मैं उसे शामिल करता. उमरान मलिक को ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप में जसप्रीत बुमराह के साथ गेंदबाजी करनी चाहिए.

उमरान मलिक ने अबतक मौजूदा आईपीएल में चटकाये 15 विकेट

मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद के लिये खेल रहे 22 वर्षीय उमरान मलिक लगातार 150 किमी प्रति घंटे से ज्यादा की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहे हैं. उन्होंने अभी तक 15 विकेट झटके हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें