1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2022 good news for mumbai indians after recovering from injury this dashing batsman was included in team aml

IPL 2022: मुंबई इंडियंस के लिए खुशखबरी! चोट से उबरने के बाद यह धाकड़ बल्लेबाज टीम में हुआ शामिल

मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2022 का अपना दूसरा मुकाबला शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलना है. सूर्यकुमार यादव वापस आ गये हैं. वे पिछले कई दिनों से चोट से उबर रहे थे. अब उन्हें बाकी खिलाड़ियों के साथ जिम में पसीना बहाते देखा गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL 2022: सूर्यकुमार यादव
IPL 2022: सूर्यकुमार यादव
twitter

पांच बार के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) चैंपियन मुंबई इंडियंस के लिए एक अच्छी खबर है. मुंबई इंडियंस को शनिवार 2 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दूसरा मुकाबला खेलना है. इस मुकाबले में बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के टीम में शामिल होने की उम्मीद है. सूर्यकुमार यादव चोट से उबरने के बाद फिट होकर टीम में शामिल हो गये हैं.

चोट से उबरे सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव को वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के दौरान अंगूठे में चोट लगा था. परिणामस्वरूप वे श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में और आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस की टीम में शामिल नहीं थे. मुंबई इंडियंस ने एक विज्ञप्ति में कहा कि सूर्यकुमार यादव अपने अनिवार्य संगरोध से बाहर निकल गए और अपने साथी कीरोन पोलार्ड, ईशान किशन और जसप्रीत बुमराह की कंपनी में जिम सत्र के लिए टीम में शामिल हो गए.

सूर्यकुमार यादव की टीम में इंट्री

विज्ञप्ति में कहा गया है कि शिविर में खिलाड़ी उत्साहित है क्योंकि टीम 2 अप्रैल को अपना अगला गेम खेलने के लिए उत्सुक है. मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2022 का अपना पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ चार विकेट से गंवा दिया था. सूर्यकुमार यादव टी-20 प्रारूप में भारत के लिए इन-फॉर्म खिलाड़ियों में से एक रहे हैं. 31 वर्षीय सूर्यकुमार को वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के दौरान एक हेयरलाइन फ्रैक्चर हुआ था.

पिछले सीजन में बनायेथे 317 रन

सूर्यकुमार की अनुपस्थिति मुंबई के लिए एक महत्वपूर्ण क्षति थी, जिसके पास कप्तान रोहित शर्मा और मेगा नीलामी की सबसे बड़ी खरीद ईशान किशन के अलावा उनके बल्लेबाजी क्रम में कोई अन्य विशेषज्ञ भारतीय अंतरराष्ट्रीय नहीं है. 2019 के बाद से, प्रतिभाशाली बल्लेबाज ने मुंबई के लिए शीर्ष क्रम के बल्लेबाज के रूप में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. सूर्यकुमार पिछले सीजन में 143.43 के स्ट्राइक रेट और 22 के औसत से 317 के टैली के साथ उनके दूसरे प्रमुख रन-स्कोरर थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें