1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2022 final bollywood stars watch final match prime minister and home minister are also expected to reach avd

IPL 2022 Final: फाइनल देखने पहुंचेंगे बॉलीवुड सितारे, प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के भी पहुंचने की उम्मीद

आईपीएल 2022 के फाइनल मुकाबले को देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री भी पहुंच सकते हैं. इनसाइड स्पोर्ट के अनुसार दोनों दिग्गज नेता दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में बैठकर आईपीएल फाइनल का आनंद उठायेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL 2022 Final
IPL 2022 Final
twitter

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का फाइनल मुकाबला 29 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. जिसमें गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स की टीमें आमने-सामने होंगी. कोरोना काल के बाद पहली बार आईपीएल का रंगारंग समापन समारोह का आयोजन भी किया जाएगा. बताया जा रहा है कि अहमदाबाद स्टेडियम में समापन समारोह के लिए खास तैयारी भी की गयी है.

आईपीएल में फाइनल देखने पहुंच सकते हैं प्रधानमंत्री और गृहमंत्री

आईपीएल 2022 के फाइनल मुकाबले को देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री भी पहुंच सकते हैं. इनसाइड स्पोर्ट के अनुसार दोनों दिग्गज नेता दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में बैठकर आईपीएल फाइनल का आनंद उठायेंगे.

आईपीएल फाइनल को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम

आईपीएल फाइनल मुकाबले में प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के पहुंचने की संभावना को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुरक्षा व्यवस्था में 6 हजार से अधिक पुलिसकर्मियों की तैनाती की गयी है. इसके अलावा 5 हजार से अधिक कांस्टेबल की भी तैनाती की गयी है और 1000 होमगार्ड भी सुरक्षा में तैनात रहेंगे. मैच को लेकर सुरक्षा संभालने के लिए 17 डीसीपी, 28 एसपी, 51 पुलिस इंस्पेक्टर और 268 सब इंस्पेक्टरों को जिम्मेदारी सौंपी गयी है.

आईपीएल फाइनल देखने पहुंचेंगे बॉलीवुड सितारे

आईपीएल 2022 के फाइनल मुकाबले को देखने के लिए बॉलीवुड सितारे भी पहुंच सकते हैं. हालांकि बॉलवुड सितारे आईपीएल लीग मैच के दौरान भी स्टेडियम में नजर आये और स्टैंड पर बैठकर मैच आनंदा भी जमकर उठाया.

आईपीएल फाइनल में दिखेगी झारखंड की महक

आईपीएल 2022 के फाइनल मुकाबले के दौरान होने वाले समापन समारोह में झारखंड की झलक भी दिखेगी. समापन समारोह में झारखंड की लोक नृत्य छऊ का प्रदर्शन किया जाएगा. इसके लिए झारखंड से छऊ न‍ृत्य दल को पहले ही बुला लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें