1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2022 david warner played a stormy innings against his old team sunrisers hyderabad social media memes avd

IPL 2022: गलत आदमी से पंगा ले लिया...हैदराबाद के खिलाफ डेविड वॉर्नर की तूफानी पारी के बाद मीम्स की बाढ़

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ डेविड वॉर्नर की तूफानी पारी का जश्न उनके फैन्स जमकर मना रहे हैं. सोशल मीडिया पर जमकर मिम्स बनाये जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, गलत आदमी से पंगा ले लिया. एक अन्य यूजर ने लिखा, ठुकरा के मेरा प्यार, मेरा इंतकाम देखेगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर
pti photo

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबले में सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने तूफानी पारी खेली. वॉर्नर ने 58 गेंदों का सामना किया, जिसमें 12 चौके और 3 छक्कों की मदद से नाबाद 92 रन बनाया. वॉर्नर अपनी पुरानी टीम के खिलाफ अलग तेवर में लग रहे थे. वॉर्नर ने लंबे समय तक सनराइजर्स हैदराबाद टीम की कप्तानी की थी.

हैदराबाद के खिलाफ तूफानी पारी के बाद सोशल मीडिया में मीम्स की बौछार

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ डेविड वॉर्नर की तूफानी पारी का जश्न उनके फैन्स जमकर मना रहे हैं. सोशल मीडिया पर जमकर मिम्स बनाये जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, गलत आदमी से पंगा ले लिया. एक अन्य यूजर ने लिखा, ठुकरा के मेरा प्यार, मेरा इंतकाम देखेगी. एक और मीम्स इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें लिखा गया है, कप्तानी का, नहीं खेलाने का, बेइज्जती करने का, सबका बदला लेगा तेरा वॉर्नर...

आईपीएल 2021 में हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर को किया था टीम से बाहर

आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर की काफी बेइज्जती की थी. पहले तो वॉर्नर को कप्तानी से हटाया और केन विलियमसन को नया कप्तानी बनाया. उसके बाद वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया. यूएई में आईपीएल 2021 के दूसरे सत्र में वॉर्नर प्लेइंग इलेवन से बाहर होने के बाद टीम डग आउट में बैठे दिखे थे. लेकिन उस समय सभी चौंक गये थे, जब डेविड वॉर्नर को टीम ने डग आउट से भी बाहर कर दिया था. यूएई में हैदराबाद के एक मुकाबले में डेविड वॉर्नर को स्टैंड पर टीम झंडा लिये मैच का आनंद लेते हुए देखा गया था.

डेविड वॉर्नर का छलका था दर्द, भावुक होकर हैदराबाद से दिया इस्तीफा

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से जब बेइज्जती मिली, तो डेविड वॉर्नर का दर्द छलका था और उन्हें लंबा-चौड़ा सोशल मीडिया पोस्ट लिखा था. पोस्ट के साथ ही उन्होंने हैदराबाद से की टीम से इस्तीफा देने की घोषणा भी की थी.

मेगा ऑक्शन में दिल्ली ने डेविड वॉर्नर को करोड़ों रुपये में खरीदा

आईपीएल 2022 के लिए हुए मेगा ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स ने डेविड वॉर्नर को करोड़ों रुपये में खरीदा था. वॉर्नर पर दिल्ली ने 6.25 करोड़ रुपये खर्च किये और अपनी टीम के साथ जोड़ा.

डेविड वॉर्नर मौजूदा सीजन में जड़ चुके हैं चार अर्धशतक

डेविड वॉर्नर के लिए भले ही आईपीएल 2021 अच्छा नहीं रहा था, लेकिन मौजूदा सीजन में उनके बल्ले से जमकर रन बरस रहे हैं. वॉर्नर अबतक 8 मैचों की 8 पारियों में चार अर्धशतक की मदद से 356 रन बना लिया है. वॉर्नर इस सीजन में सबसे अधिक अर्धशतक जमाने वाले बल्लेबाज भी बन गये हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें