1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2022 csk ceo kasi viswanathans statement on ambati rayudus retirement told the truth avd

Ambati Rayudu Retirement: अंबाती रायुडू के रिटायरमेंट पर आया सीएसके का बयान, बताया आखिर क्या है माजरा

अंबाती रायुडू के आईपीएल से संन्यास की घोषणा के कुछ ही देर बाद सोशल मीडिया पर मानो आग लग गयी और अंबाती रायुडू ट्रेंड करने लगे. फैन्स लगातार अपने पसंदीदा खिलाड़ी को भविष्य की शुभकामनाएं दे रहे हैं और उनकी उपलब्धियों को याद भी कर रहे हैं. हालांकि ट्वीट डिलीट करने के बाद लोग कंफ्यूज भी कर रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अंबाती रायुडू
अंबाती रायुडू
twitter

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK ) के स्टार खिलाड़ी अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu ) ने एक बार फिर से अपने चाहने वालों को अपने फैसले से चौंका दिया. दरअसल उन्होंने शनिवार को दोपहर में आईपीएल से संन्यास को लेकर एक ट्वीट किया, लेकिन कुछ ही देर बाद ट्वीट को डिलीट भी कर दिया. लेकिन अब फैन्स काफी कंफ्यूज हो रहे हैं. उन्हें यह समझ में नहीं आ रहा है कि रायुडू ने वास्तव में आईपीएल से संन्यास ले लिया है या फिर कोई और बात है.

रायुडू के संन्यास पर आया चेन्नई सुपर किंग्स का बयान

अंबाती रायुडू के आईपीएल से संन्यास की घोषणा के कुछ ही देर बाद सोशल मीडिया पर मानो आग लग गयी और अंबाती रायुडू ट्रेंड करने लगे. फैन्स लगातार अपने पसंदीदा खिलाड़ी को भविष्य की शुभकामनाएं दे रहे हैं और उनकी उपलब्धियों को याद भी कर रहे हैं. हालांकि ट्वीट डिलीट करने के बाद लोग कंफ्यूज भी कर रहे हैं. रायुडू के संन्यास की खबर जब मीडिया में आयी, तो चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ का बयान सामने आया. सीईओ काशी विश्वनाथन ने बताया कि रायुडू अभी आईपीएल से संन्यास नहीं ले रहे हैं.

आईपीएल में अपने प्रदर्शन से निराश हैं रायुडू

सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने स्पोर्ट्सस्टार से बातचीत में बताया कि संन्यास की खबर सामने आने के बाद उन्होंने रायुडू से बात की. सीईओ ने बताया कि रायुडू अभी आईपीएल से संन्यास नहीं ले रहे हैं. उन्होंने आगे बताया कि रायुडू अपने प्रदर्शन से निराश हैं और इसलिए उन्होंने ऐसा ट्वीट किया.

अंबाती रायुडू ने क्या ट्वीट किया था

अंबाती रायुडू ने ट्वीट किया और लिखा, मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि यह मेरा आखिरी आईपीएल है. उन्होंने आगे लिखा, 13 साल खेलते हुए मैं तो महान टीमों के साथ बेहतरीन समय गुजारा. रायुडू ने आगे लिखा, इस यात्रा के लिए मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स को धन्यवाद देना चाहुंगा.

पहले भी फैन्स को चौंका चुके हैं रायुडू

अंबाती रायुडू पहली बार फैन्स को नहीं चौकाया है. बल्कि इससे पहले भी उन्होंने अपने फैसले से फैन्स को चौंकाया था. 2019 वर्ल्ड कप के समय उन्होंने अचानक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी. उस समय उनका फॉर्म ठीक चल रहा था, लेकिन उन्हें टीम में जगह नहीं मिली तो रिटायरमेंट की घोषणा कर दी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें