1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs england 2nd test pm narendra modi tweeted a picture of ma chidambaram stadium wrote caught a fleeting view of an interesting test match in chennai aml

IND vs ENG 2nd Test: PM मोदी ने ट्वीट की चेपॉक स्टेडियम की तस्वीर, लिखा- चेन्नई में दिलचस्प टेस्ट मैच का एक दृष्य देखा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
MA Chidambaram Stadium, Chennai
MA Chidambaram Stadium, Chennai
Twitter
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट की चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम की तस्वीर

  • इसी स्टेडियम में चल रहा है भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच

  • भारत ने पहली पारी में 329 रन बनाए, जवाब में इंग्लैंड की पूरी टीम 134 पर आउट

India vs England Test Series चेन्नई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने चेपॉक स्टेडियम की एक तस्वीर ट्वीट की है. तस्वीर ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि चेन्नई में दिलचस्प टेस्ट मैच का एक झणभंगुर दृष्य देखा. बता दें कि चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच दूसरा टेस्ट मैच चल रहा है. प्रधानमंत्री आज एक समारोह में शामिल होने चेन्नई गये थे. तस्वीर देखकर लगता है कि यह तस्वीर फ्लाइट से ली गयी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को तमिलनाडु में चेन्नई मेट्रो रेल के पहले चरण के चरण के विस्तार का उद्घाटन किया और रेलवे समेत अलग-अलग क्षेत्रों की विभिन्न परियोजनाओं की आधारशिला रखी. नेहरु इंडोर स्टेडियम में हुए भव्य समारोह में मोदी ने उत्तरी चेन्नई में वाशरमैनपेट को विमको नगर से जोड़ने वाले मेट्रो के 9.01 किलोमीटर लंबे भाग का उद्घाटन किया.

इस परियोजना में 3,770 करोड़ रुपये का खर्च आया है. मोदी ने चेन्नई बीच अट्टीपट्टू की चौथी लाइन और विल्लुपुर की मयलादुथुरई तंजावुर/मयलादुथुरई तिरुवुर एकल रेल लाइन के विद्युतीकरण को राष्ट्र के नाम समर्पित किया. उन्होंने आईआईटी मद्रास में एक डिस्कवरी कैंपस की आधारशिला भी रखी, जिसका निर्माण पहले चरण में 1,000 करोड़ रुपये की अनुमानित लागत से नजदीकी थय्यूर में किया जायेगा.

बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन आज भारत ने इंग्लैंड की पूरी टीम को 134 रन पर आउट कर दिया. रविचंद्रन अश्विन ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड के पांच महत्वपूर्ण विकेट को पवेलियन भेजा. इशांत शर्मा और अक्षर पटेल ने दो-दो विकेट लिए. मोहम्मद सिराज को एक सफलता मिली. इंग्लैंड की ओर से विकेटकीपर फॉक्स ने सबसे अधिक 42 रन नाबाद बनाए.

भारत ने पहली पारी में रोहित शर्मा की धमाकेदार 161 रन की पारी की बदौलत 337 रन बनाये. इसके जवाब में उतरी इंग्लैंड की पूरी टीम 134 के स्कोर पर ही आउट हो गयी. रोहित शर्मा और शुभमन गिल पारी की शुरुआत कर रहे हैं. रोहित शर्मा 20 रन बनाकर खेल रहे हैं और गिल ने एक छक्के की मदद से अब तक 14 रन बनाए हैं.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें