1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. dj bravo musical gift on m s dhoni birthday this song will be released on 7 july dwayne bravo mahendra sigh dhoni

M S Dhoni के जन्मदिन पर डीजे ब्रावो का म्यूजिकल गिफ्ट, 7 जुलाई को रिलीज होगा ये गाना

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
M S Dhoni
M S Dhoni
File Photo

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के चाहने वालों को 7 जुलाई के दिन का इंतजार रहता है. इस दिन धौनी का जन्मदिन है और उनके सभी चहेते इसे अलग-अलग ढंग से मनाते हैं. कोरोनावायरस संकट के बीच उम्मीद कम है कि महेंद्र सिंह धौनी अपना बर्थडे शानदार ढंग से मना पायेंगे. ऐसे में वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो उन्हें एक अनोखा तोहफा देंगे.

एम एस धौनी वही दिग्गज क्रिकेटर हैं जिनकी कप्तानी में 2011 में भारत ने क्रिकेट वर्ल्ड कप की ट्रॉफी पर कब्जा किया था. इन्हीं की कप्तानी में भारत ने आईसीसी की तीनों ट्रॉफियों पर कब्जा किया था. 7 जुलाई को महेंद्र सिंह धौनी अपना 39वां जन्मदिन मनायेंगे.

वेस्ट इंडीज के स्टार खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो इस बार महेंद्र सिंह धौनी को उनके जन्मदिन पर म्यूजिकल गिफ्ट देने की तैयारी कर रहे हैं. ब्रावो ने कई साल तक चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से आईपीएल में धौनी के साथ अपने बल्ले का चमत्कार दिखाया है. डीजे ब्रावो नाम से मशहूर इस क्रिकेटर ने धौनी के जन्मदिन पर एक गाना रिलीज करने की योजना बनायी है.

धौनी के जन्मदिन पर वह हेलीकॉप्टर गाना रिलीज (Dj Bravo Helicopter Song) करने वाले हैं, और इसका एक प्रोमो वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है. एमएस धौनी पर बनाये गये गाने में डीजे ब्रावो ने उनके द्वारा जीती गयी आईसीसी चैंपियन ट्रॉफी, आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप, आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप का जिक्र किया है.

ड्वेन ब्रावो को क्रिकेट के अलावा डीजे गाने का भी खूब शौक है. धोनी पर गाना रिलीज करने से पहले ब्रावो ने 2016 टी-20 वर्ल्ड कप के समय अपनी टीम वेस्ट इंडीज के लिए एक गाना 'चैंपियन-चैंपियन' गाया था. उस समय 2016 टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान वेस्ट इंडीज चैंपियन बनी थी. जब इस गाने पर पूरी टीम ने डांस किया था. उस समय वह गाना काफी पॉपुलर हुआ था.

Posted By: Amlesh Nandan Sinha.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें