1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. dc vs pbks david warner rishabh pant celebrate delhi capitals victory pushpa jhukega nahi watch video amh

DC vs PBKS: 'झुकेगा नहीं...' डेविड वॉर्नर ने कुछ यूं मनाया दिल्ली कैपिटल्स की जीत का जश्न, देखें Video

पंत ने गेंदबाजों के बारे में कहा कि पिच से स्पिनरों को मदद मिल रही थी और हमारे तीनों स्पिनरों ने शानदार गेंदबाजी की. मैन ऑफ द मैच कुलदीप यादव रहे जिन्होंने 24 रन देकर दो विकेट चटकाये. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि ‘प्लेयर ऑफ द मैच' पुरस्कार अक्षर पटेल (10 रन देकर दो विकेट) के साथ साझा करना चाहिए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर
pti

DC vs PBKS: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 यदि आप देख रहे होंगे तो आपने देखा होगा कि अभी तक डेविड वॉर्नर ने शानदार बल्लेबाजी की है. दिल्ली कैपिटल्स ने बुधवार को गेंदबाजों की बदौलत पंजाब किंग्स को कम स्कोर पर समेटने के बाद डेविड वार्नर (नाबाद 60) के अर्धशतक की मदद से इंडियन प्रीमियर लीग क्रिकेट मैच में नौ विकेट की आसान जीत दर्ज की. मैच के बाद जब वॉर्नर दिल्ली कैपिटल्स के डगआउट की ओर लौट रहे थे तो 'पुष्पा' फिल्म का सिग्नेचर पोज 'झुकेगा नहीं...' की झलक देखने को मिली.

दरअसल डेविड वॉर्नर बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्म से बहुत प्‍यार करते हैं. यदि आप इन्हें फॉलो करते हैं तो आपने देखा होगा कि पिछले सीजन तक वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा थे और कई साउथ इंडियन फिल्मों के गानों पर अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहे हैं.

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने बुधवार को पंजाब किंग्स पर जीत दर्ज करने के बाद कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच शुरू होने से पहले कोविड-19 मामला सामने आने से काफी अनिश्चितता बनी हुई थी कि यह खेला जायेगा या नहीं. पंत ने अपने तीनों स्पिनरों के प्रदर्शन की प्रशंसा की जिनकी बदौलत टीम पंजाब किंग्स को 115 रन के स्कोर पर समेटने में सफल रही. साथ ही उन्होंने सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (नाबाद 60) और पृथ्वी साव के प्रदर्शन की भी तारीफ की जिनकी मदद से टीम ने 10.3 ओवर में नौ विकेट की आसान जीत दर्ज की. दिल्ली कैपिटल्स के टिम सिफर्ट को सुबह हुई कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाया गया था जिसके कारण मैच के आयोजन पर संदेह बन गया था.

पंत ने मैच के बाद कहा कि कोविड को लेकर काफी संदेह बना हुआ था. खिलाड़ी भी संदेह में थे. हम थोड़े नर्वस भी थे क्योंकि बात चल रही थी कि इसे रद्द भी किया जा सकता है. लेकिन हमने बतौर टीम बात की और पूरा ध्यान मैच पर लगाया. वार्नर के अर्धशतक और साव (41) के साथ पहले विकेट के लिये 83 की साझेदारी से टीम ने आसानी से यह छोटा सा लक्ष्य हासिल कर लिया. उन्होंने वार्नर और साव के बारे में कहा कि ज्यादातर मैं उन्हें खुलकर खेलने देता हूं क्योंकि वे अपनी भूमिकायें जानते हैं.

पंत ने गेंदबाजों के बारे में कहा कि पिच से स्पिनरों को मदद मिल रही थी और हमारे तीनों स्पिनरों ने शानदार गेंदबाजी की. मैन ऑफ द मैच कुलदीप यादव रहे जिन्होंने 24 रन देकर दो विकेट चटकाये. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि ‘प्लेयर ऑफ द मैच' पुरस्कार अक्षर पटेल (10 रन देकर दो विकेट) के साथ साझा करना चाहिए जिन्होंने मध्य के ओवरों में महत्वपूर्ण विकेट झटके.

पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने अपनी खराब बल्लेबाजी और खराब गेंदबाजी पर हार का ठीकरा फोड़ा. उन्होंने कहा कि हमने न तो अच्छी गेंदबाजी की और न ही अच्छी बल्लेबाजी. हमें इस प्रदर्शन को भूलना होगा। हमने शुरू में काफी विकेट गंवा दिये लेकिन इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहूंगा. 180 रन का स्कोर ठीक होता लेकिन हम वहां तक नहीं पहुंच सके.

भाषा इनपुट के साथ

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें