1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. csk vs srh ipl 2022 master ms dhoni class given tips to young players of sunrisers hyderabad avd

CSK vs SRH, IPL 2022: मैच जीतने के बाद मास्टर धोनी की क्लास, हैदराबाद के युवा खिलाड़ियों को दिये टिप्स

एमएस धोनी आईपीएल के सबसे सफल कप्तानों में गिने जाते हैं. धोनी मैदान के अंदर जब रहते हैं, तो गेंदबाजों से लेकर टीम के सभी खिलाड़ियों को टिप्स देते नजर आते हैं, लेकिन मैच के बाद धोनी विपक्षी टीम के खिलाड़ियों को भी टिप्स देने से गुरेज नहीं करते.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
धोनी की क्लास
धोनी की क्लास
twitter

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 46वें मुकाबले में रविवार को मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से हराया. 6 मैच में शर्मनाक हार के बाद रविंद्र जडेजा ने कप्तानी से इस्तीफा दे दिया और फिर से कमान एमएस धोनी को सौंप दी. दोबारा कप्तानी संभालते ही धोनी ने चेन्नई को जीत की राह पर लौटा दिया. हालांकि धोनी के लिए अभी राह आसान नहीं है. प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए चेन्नई को सभी मुकाबले जीतने होंगी.

धोनी ने मैच खत्म होने के बाद हैदराबाद के युवा खिलाड़ियों की लगायी क्लास

एमएस धोनी आईपीएल के सबसे सफल कप्तानों में गिने जाते हैं. धोनी मैदान के अंदर जब रहते हैं, तो गेंदबाजों से लेकर टीम के सभी खिलाड़ियों को टिप्स देते नजर आते हैं, लेकिन मैच के बाद धोनी विपक्षी टीम के खिलाड़ियों को भी टिप्स देने से गुरेज नहीं करते हैं. रविवार को खेले गये मुकाबले में भी धोनी को सनराइजर्स हैदराबाद के युवा खिलाड़ियों को क्लास लेते देखा गया. मुकाबला खत्म होने के बाद युवा खिलाड़ियों ने धोनी को घेर लिया और उनसे बातें करने लगे. धोनी ने भी उन्हें निराश नहीं किया और क्रिकेट के कई टिप्स दिये. यह पहली बार नहीं है, आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में जब पाकिस्तान के हाथों भारत को पहली हार मिली थी, तो उस समय भी धोनी को पाक युवा खिलाड़ियों को टिप्स देते देखा गया था.

धोनी की लोकप्रियता चरम पर

भारत ही नहीं एमएस धोनी की लोकप्रियता दुनियाभर में है. आईपीएल 2022 शुरू होने से पहले जब धोनी ने चेन्नई की कप्तानी छोड़ दी थी, तो फैन्स को तगड़ा झटका लगा था, लेकिन जब उन्हें दोबारा चेन्नई का कप्तान बनाया गया, तो फैन्स में खुशी की लहर दौड़ गयी. जब सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में धोनी टॉस के लिए मैदान पर उतरे तो पूरा स्टेडियम धोनी के जयकारे से गुंज उठा. स्थिति तो ऐसे हो गयी कि मैदान पर मौजूद कमेंटेटर को अपनी ही बात सुनाई नहीं पड़ रही थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें