1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. csk vs mi ipl 2022 wankhede ground no electricity devon conway could not take drs after out avd

CSK vs MI, IPL 2022: वानखेड़े में बिजली ने चेन्नई को दिया धोखा, आउट होने पर DRS नहीं ले पाये कॉनवे

शुरुआत में स्टेडियम का एक फ्लड लाइट नहीं जल रही थी, जिसका खामियाजा चेन्नई के बल्लेबाजों को उठाना पड़ा. मैच की दूसरी गेंद पर डेनियल सैम्स ने डेवोन कॉनवे को पगबाधा आउट किया. अपील करते ही अंपायर ने उंगली उठा दी. लेकिन कॉनवे ने डीआरएस की डिमांड की, लेकिन अंपायर ने बताया कि इस समय रिव्यू उपलब्ध नहीं है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
CSK vs MI, IPL 2022
CSK vs MI, IPL 2022
twitter

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में इस समय आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 59वां मुकाबला खेला जा रहा है. जिसमें दो चैंपियन टीमें चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस आमने-सामने हैं. टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम पहले दो ओवर में ही धराशायी हो गयी. पहले ओवर में सैम्स ने डेवोन कॉनवे और मोईन अली को शून्य पर आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया.

बिजली बनी चेन्नई के लिए काल

चेन्नई सुपर किंग्स की खराब शुरुआत के लिए बल्लेबाजों की लापरवाही से खेले गये शॉट को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है, लेकिन बहुत हद तक इसके लिए वानखेड़े स्टेडियम की मैनेजमेंट को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है. वानखेड़े स्टेडियम में मैच के दौरान तकनीकी परेशानी हुई, जिसका असर मैच पर भी पड़ा. तकनीकी दिक्कत बिजली से जुड़ी थी. शुरुआत में स्टेडियम का एक फ्लड लाइट नहीं जल रही थी, जिसका खामियाजा चेन्नई के बल्लेबाजों को उठाना पड़ा. मैच की दूसरी गेंद पर डेनियल सैम्स ने डेवोन कॉनवे को पगबाधा आउट किया. अपील करते ही अंपायर ने उंगली उठा दी. लेकिन कॉनवे ने डीआरएस की डिमांड कर दी, लेकिन अंपायर ने बताया कि इस समय रिव्यू उपलब्ध नहीं है.

रोहित शर्मा ने भी अंपायर से की बात

जब कॉनवे के रिव्यू को अंपायर ने ठुकरा दिया, तो मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने भी अंपायर से बात की, अंपायर ने बताया कि बल्लेबाज इस समय रिव्यू नहीं ले सकता है. इस तरह से कॉनवे को निराश होकर पवेलियन लौटना पड़ा. कॉनवे के जल्द आउट होने से चेन्नई को बड़ा झटका लगा. कॉनवे इस समय शानदार फॉर्म में चले रहे हैं. कॉनवे शादी से लौटने के बाद लगातार तीन अर्धशतक जमाया था.

सैम्स और बुमराह ने चेन्नई की तोड़ी कमर

डेनियल सैम्स और जसप्रीत बुमराह ने घातक गेंदबाजी का नजारा पेश किया. पहले ओवर में ही सैम्स ने दो महत्वपूर्ण विकेट लेकर चेन्नई की बैकफुट पर धकेल दिया. उसके बाद अगले ओवर में जसप्रीत बुमराह ने रॉबिन उथप्पा को 1 रन पर आउट कर चेन्नई को दबाव में डाल दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें