1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. csk vs lsg ipl 2022 moeen ali returns to chennai super kings michelle santner see playing xi avd

CSK vs LSG, IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स में मोईन अली की वापसी, इस खिलाड़ी पर गिरेगी गाज

मोईन अली की लखनऊ के खिलाफ मैच में चेन्नई के प्लेइंग इलेवन में वापसी होगी. मोईन के टीम से जुड़ने से चेन्नई को बड़ी राहत मिली है. चेन्नई सुपर किंग्स ने मोईन अली को 8 करोड़ रुपये में रिटेन किया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मोईन अली
मोईन अली
twitter

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) के 7वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings ) और लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के बीच भिड़ंत होगी. दोनों टीम अपना पहला मुकाबला हार चुकी है और पहली जीत की तलाश में है. चेन्नई को केकेआर ने हराया, तो लखनऊ को गुजरात ने 5 विकेट से हराया था.

चेन्नई की टीम में होगी मोईन अली की वापसी

चेन्नई की टीम के लिए बड़ी खुशखबरी है. विजा विवाद के कारण केकेआर के खिलाफ मुकाबले में नहीं खेल पाये मोईन अली की लखनऊ के खिलाफ मैच में चेन्नई के प्लेइंग इलेवन में वापसी होगी. मोईन के टीम से जुड़ने से चेन्नई को बड़ी राहत मिली है. चेन्नई सुपर किंग्स ने मोईन अली को 8 करोड़ रुपये में रिटेन किया था. इसके अलावा रविंद्र जडेजा को 16 करोड़ और रुतुराज गायकवाड़ को 6 करोड़ रुपये में रिटेन किया. मालूम हो विजा मामले के कारण मोईन अली पहला मैच नहीं खेल पाये थे.

मोईन अली के प्लेइंग इलेवन में शामिल होने से इस खिलाड़ी पर गिरेगी गाज

मोईन अली के प्लेइंग इलेवन में शामिल होने से मिशेल सेंटनर पर गाज गिर सकती है. ऐसी खबर है कि सेंटनर की जगह मोईन अली को टीम में शामिल किया जाएगा. केकेआर के खिलाफ सेंटनर ने 4 ओवर की गेंदबाजी में 31 रन देकर एक विकेट चटकाया था. चेन्नई ने सेंटनर को 1.90 करोड़ रुपये में खरीदा था.

चेन्नई और लखनऊ के टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों ने किया था निराश

शीर्ष क्रम की नाकामी के कारण अपने शुरुआती मैच गंवाने वाली मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और नयी टीम लखनऊ सुपर जायंट्स को एक दूसरे के खिलाफ अपनी कमजोरियों को दूर करके इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा सत्र में अपना खाता खोलने का प्रयास करेंगी. इन दोनों टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी और उनकी हार का कारण शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों का नहीं चल पाना था. लखनऊ के कप्तान केएल राहुल और स्टार सलामी बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक पहले मैच में नहीं चल पाये थे और वे इसकी भरपाई इस मैच में करना चाहेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें