1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. covid 19 second wave in india indian skipper virat kohli appealed to strictly follow protocols in the fight against corona rkt

भारत में Corona के बढ़ते मामलों से परेशान हुए कोहली, देशवासियों से की विराट अपील, देखें VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भारत में Corona के बढ़ते मामलों से परेशान हुए कोहली
भारत में Corona के बढ़ते मामलों से परेशान हुए कोहली
Twitter

Corona Outbreak in India: भारत में स्थिति चिंताजनक बनी हुई है क्योंकि देश में रोज नए कोरोनोवायरस मामलों की संख्या में भारी वृद्धि देखी जा रही है. पिछले 24 घंटों में देश में कोरोना के दो लाख 59 हजार 170 नए मामले दर्ज किए गए हैं. वहीं कुल 1761 लोगों की मौत हो गई, जो एक दिन में सबसे ज्यादा हैं. वहीं इस माहामारी के विकारल होने से भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने देशवासियों से कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सभी प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करने की अपील की है.

दिल्ली पुलिस द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, कोहली ने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग को बनाए रखना, महत्वपूर्ण कार्य के लिए बाहर निकलते समय मास्क पहनना प्रत्येक भारतीय नागरिक की जिम्मेदारी है. कोहली ने अपने फैंस से महामारी के खिलाफ लड़ाई में पुलिस कर्मियों का सहयोग करने का भी आग्रह किया. दिल्ली पुलिस द्वाका साझा किए गए वीडियो में विराट ने कहा कि दोस्तों, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि कोविद मामलों की संख्या तेजी से बढ़ रही है और प्रत्येक बीतते दिन के साथ स्थिति चुनौतीपूर्ण होती जा रही है. इसलिए मैं एक बार फिर आप सभी से अनुरोध करूंगा कि जब भी आप आवश्यक वस्तुएं खरीदने के लिए अपने घर से निकलें तो मास्क पहनें.

कोहली ने आगे कहा कि जरूरी कामों के लिए घर से निकलते वक्त कृपया सोशल डिस्टेंसिग का पालन करें और अपने हाथों को साफ रखें. इन सभी प्रोटोकॉल का पालन करना बहुत महत्वपूर्ण है. इस महामारी से एक बार फिर से लड़ने के लिए, हमें अपने पुलिस कर्मियों का समर्थन करना होगा. जैसा कि मैंने पहले कहा है, देश केवल सुरक्षित होगा, जब नागरिक सुरक्षित हों. कृपया अपनी जिम्मेदारी को समझें और इन सभी प्रोटोकॉल का पालन करें, जय हिंद.

भारत में कोरोना के ताजा मामलों की संख्या में भारी वृद्धि को रोकने के लिए देश के कई हिस्सों में लॉकडाउन की गई है. राजधानी दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 23 हजार 686 नए मामले दर्ज किए गए हैं. इस वायरस से 240 लोगों की मौत हो गई.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें