1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. corona second wave people gathered to help on virat anushkas appeal collected rs 36 crore in 24 hours avd

Corona Second Wave : विराट-अनुष्का की अपील पर मदद के लिए उमड़े लोग, 24 घंटे में जमा हुए 3.6 करोड़ रुपये

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट-अनुष्का की अपील पर मदद के लिए उमड़े लोग
विराट-अनुष्का की अपील पर मदद के लिए उमड़े लोग
twitter

देश इस समय कोरोना की दूसरी लहर में पूरी तरह से कराह रहा है. रोजाना 4 लाख से अधिक नये मामले सामने आ रहे हैं, तो 4 हजार से अधिक लोगों की मौत हो जा रही है. इधर कोरोना के खिलाफ जंग में लोग बढ़चढ़ मदद भी पहुंचा रहे हैं.

इस काम में अब क्रिकेटर भी पीछे नहीं रहे हैं. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कोरोना के खिलाफ जंग में मदद के लिए एक अभियान की शुरुआत की है, जिसमें 7 करोड़ रुपये इकट्ठा करने का लक्ष्य है, जो ऑक्सीजन और चिकित्सा से जुड़ी और भी सामग्री उपलब्ध कराने की दिशा में काम रही कंपनी एसीटी ग्रांट्स को दिया जाएगा. जिससे कोरोना से लड़ रहे लोगों को मदद मिल सकेगी.

अनुष्का और विराट ने इसके लिए दो करोड़ रुपये दान किये हैं और लोगों से दान करने की अपील भी की है. विराट-अनुष्का की अपील का असर भी दिखने लगा है. अब तक 3.6 करोड़ रुपये लोगों ने डोनेट किये हैं, जिसकी जानकारी विराट कोहली ने ट्वीट कर दी. विराट ने इसके लिए अपने समर्थकों को धन्यवाद भी कहा है.

विराट ने ट्वीट किया और लिखा, 24 घंटे से भी कम समय में 3.6 करोड़! बहुत ही अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. हमारे लक्ष्य को पूरा करने के लिए संघर्ष करते रहें और देश की मदद करें. आपका धन्यवाद.'

मालूम हो इससे पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक वीडियो संदेश शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लोगों से कोरोना प्रभावित लोगों की मदद की अपील की थी. विराट-अनुष्का ने वीडियो में कहा, देश इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहा है. उन्होंने आगे कहा, अभी हम सबको एकजुट होकर लोगों की मदद पहुंचाने की जरूरत है.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बताया कि वो और अनुष्का पिछले एक साल से लोगों की मदद करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं.

गौरतलब है कि देश में इस समय कोरोना की दूसरी लहर चल रही है. रोजाना कोरोना के 4 लाख से अधिक नये मामले सामने आ रहे हैं. जबकि रोजाना 4 हजार से अधिक लोगों की मौत हो जा रही है.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें