32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

टीम से बाहर चल रहे उथप्पा खेलेंगे रणजी

बेंगलुरु : केरल क्रिकेट संघ के सचिव जयेश जार्ज ने आज कहा कि वे जल्द ही भारतीय टीम से बाहर चल रहे रोबिन उथप्पा के इस साल रणजी ट्राफी सत्र के लिए केरल टीम में चयन की घोषणा कर सकते हैं.जार्ज ने केरल से को फोन पर बताया, ‘‘औपचारिक चर्चा हो रही है. शायद इस […]

बेंगलुरु : केरल क्रिकेट संघ के सचिव जयेश जार्ज ने आज कहा कि वे जल्द ही भारतीय टीम से बाहर चल रहे रोबिन उथप्पा के इस साल रणजी ट्राफी सत्र के लिए केरल टीम में चयन की घोषणा कर सकते हैं.जार्ज ने केरल से को फोन पर बताया, ‘‘औपचारिक चर्चा हो रही है. शायद इस हफ्ते हम इस साल रणजी सत्र में रोबिन उथप्पा के हमारी टीम में खेलने के लिए चयन की घोषणा कर देंगे.”

कर्नाटक के रहने वाले 31 साल के उथप्पा 2002 में पदार्पण के बाद से ही अपने राज्य के लिए खेल रहे हैं. जार्ज ने कहा कि वह चर्चा को आगे बढाने के लिए उथप्पा को बुला रहे हैं. उन्होंने बताया कि जब उथप्पा कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के साथ आईपीएल में रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ खेलने के लिए बेंगलुरु आये थे तब उन्होंने इस बारे में बात शुरु की थी.

उन्होंने कहा, ‘‘केसीए के पूर्व अध्यक्ष केसी मैथ्यू ने केकेआर और आरसीबी के बीच मैच के दौरान रोबिन से संपर्क किया था और मैंने भी उनके साथ समंवय किया। उसकी इसमें रुचि थी और हम भी उसे अपनी टीम में शामिल करने के इच्छुक हैं.” केरल टीम से जुड़ने की उथप्पा की शर्तों के बारे में पूछने पर जार्ज ने कहा, ‘‘फिलहाल मैं इस बारे में नहीं बता सकता. समय आने पर मैं आपको बताऊंगा.”

जार्ज ने कहा कि वह भारत ए टीम के आस्ट्रेलिया दौरे के दौरान उथप्पा के संपर्क में थे लेकिन उस समय वह दौरे पर और आगामी आईपीएल सत्र पर ध्यान लगा रहा था. जार्ज ने कहा कि केसीए को ऐसे सलामी बल्लेबाज की तलाश थी जो मलयालम में बात कर सके और उथप्पा इसमें फिट बैठते हैं. इस बारे में पूछने पर उथप्पा ने कहा, ‘‘मैं इस मुद्दे पर कोई आफ द रिकार्ड या आन द रिकार्ड बयान नहीं दूंगा लेकिन निश्चित तौर पर समय आने पर इस बारे में बात करुंगा.”

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें