सौरव गांगुली को मिली जान से मारने की धमकी, हरकत में आयी पुलिस

कोलकाता : टीम इंडिया के सबसे सफल कप्‍तानों में शामिल और क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (कैब) अध्‍यक्ष सौरव गांगुली को जान से मारने की धमकी मिली है. गांगुली ने इसकी पुष्टि की है कि उन्‍हें किसी ने जान से मारने की धमकी दी है. सौरभ गांगुली ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि गत पांच […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 9, 2017 8:34 PM

कोलकाता : टीम इंडिया के सबसे सफल कप्‍तानों में शामिल और क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (कैब) अध्‍यक्ष सौरव गांगुली को जान से मारने की धमकी मिली है. गांगुली ने इसकी पुष्टि की है कि उन्‍हें किसी ने जान से मारने की धमकी दी है. सौरभ गांगुली ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि गत पांच जनवरी को उन्हें एक बेनामी चिट्ठी मिली थी, जिसमें यह धमकी दी गयी थी. इसमें कहा गया था कि 19 जनवरी को पश्चिम मेदिनीपुर के विद्यासागर यूनिवर्सिटी में होने वाले खेल के कार्यक्रम में वह शामिल होंगे तो वह वापस नहीं लौट पायेंगे.

सौरभ ने बताया कि इस धमकी की जानकारी उन्होंने कोलकाता पुलिस के आयुक्त को दी है. इसके अलावा कार्यक्रम के आयोजकों को भी इसकी जानकारी दे दी गयी है. सौरभ ने अभी तक तय नहीं किया है कि वह 19 जनवरी के कार्यक्रम में शामिल होंगे या नहीं.गांगुली को इस तरह की धमकी मिलने की जांच कोलकाता पुलिस कर रही है और यह पता लगाने की क‍ोशिश की जा रही है कि उन्‍हें धमकी किसी संगठन की ओर से मिली है या फिर किसी व्‍यक्ति की ओर से मिली है.सौरव गांगुली को 5 जनवरी की सुबह में उनके घर के बाहर एक चिट्ठी मिली, जिसमें लिखा था कि अगर वो मिदनापुर आये तो जिंदा लौटकर नहीं जाएंगे.

Next Article

Exit mobile version