वसीम अकरम करना चाहते हैं पाक क्रिकेट टीम की मदद

कराची : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने विश्व कप में राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की मदद की पेशकश की है. बायें हाथ के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने हालांकि साफ किया है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड या टीम प्रबंधन को पहले उनकी मदद या सलाह के लिए कहना होगा. अकरम ने जियो न्यूज चैनल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2015 8:31 PM

कराची : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने विश्व कप में राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की मदद की पेशकश की है. बायें हाथ के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने हालांकि साफ किया है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड या टीम प्रबंधन को पहले उनकी मदद या सलाह के लिए कहना होगा.

अकरम ने जियो न्यूज चैनल से कहा, मैं ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में हूं और विश्व कप अभियान में पाकिस्तान टीम की मदद के लिए योगदान देने को तैयार हूं. मुझे मौजूदा खिलाडियों के बारे में काफी जानकारी है. लेकिन अब तक टीम प्रबंधन या बोर्ड ने मुझे सहायता के लिए नहीं कहा है. अकरम ने कहा कि वह इस बात से नाखुश हैं कि अन्य देशों के खिलाडियों विशेषकर भारतीय खिलाडियों की मदद करने पर उन पर अंगुलिया उठाई जाती हैं.

उन्होंने कहा, मुझे क्या करना चाहिए. गद्दाफी स्टेडियम के बाहर खडे होकर कहना चाहिए कि मुझे नौकरी दे दो. मैं पाकिस्तान क्रिकेट के लिए कुछ करना चाहता हूं. कोई मुझे कैसे उम्मीद कर सकता हैं कि मैं बिना किसी के कहे विश्व कप में पाकिस्तान टीम के साथ जुड जाउं.

Next Article

Exit mobile version