डेविड वार्नर को उकसाने का कोई इरादा नहीं : जेम्स एंडरसन

मेलबर्न : इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने कहा है कि उनकी टीम कल यहां होने वाले विश्व कप के शुरुआती मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के आक्रामक सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को उकसाकर छींटाकशी की शुरुआत करने का इरादा नहीं रखती है. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ अकसर उलझने वाले एंडरसन से पूछा गया था कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 13, 2015 11:11 AM

मेलबर्न : इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने कहा है कि उनकी टीम कल यहां होने वाले विश्व कप के शुरुआती मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के आक्रामक सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को उकसाकर छींटाकशी की शुरुआत करने का इरादा नहीं रखती है.

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ अकसर उलझने वाले एंडरसन से पूछा गया था कि क्या वह मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में टूर्नामेंट के शुरुआती मुकाबले में वार्नर एंड कंपनी को निशाना बनायेंगे.
अनुशासनात्मक मामलों को लेकर वार्नर का रिकार्ड काफी खराब रहा है और आईसीसी पहले ही विश्व कप के दौरान आक्रामक छींटाकशी से निपटने की चेतावनी दे चुका है.एंडरसन ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया की वार्नर को उकसाने की कोई रणनीति नहीं है.
इस तेज गेंदबाज ने कहा, अतीत में भी उसके (वार्नर) खिलाफ खेलने के कारण हमें पता है कि उसे काफी बोलने की जरूरत नहीं है. हम अपने काम पर ध्यान देंगे. हम पूरी पारी के दौरान गेंद के साथ आक्रामक होने की कोशिश करेंगे और विकेट चटकाने की कोशिश करेंगे. एंडरसन ने कहा, हमारा मुख्य काम उसे आउट करना है और हम इसी पर ध्यान लगायेंगे.

Next Article

Exit mobile version