वनडे स्थगित नहीं करने के कारण पीसीबी की हुई आलोचना

कराची : पाकिस्तान के पेशावर में हुए आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा न्यूजीलैंड के साथ खेले जाने वाले चौथे एकदिवसीय मैच को रद्द नहीं किये जाने के कारण पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड की काफी आलोचना हो रही है. पूर्व टेस्ट क्रिकेटरों और समीक्षकों ने विभिन्न टीवी चैनलों और अखबारों में कहा है कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 19, 2014 12:22 PM

कराची : पाकिस्तान के पेशावर में हुए आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा न्यूजीलैंड के साथ खेले जाने वाले चौथे एकदिवसीय मैच को रद्द नहीं किये जाने के कारण पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड की काफी आलोचना हो रही है.

पूर्व टेस्ट क्रिकेटरों और समीक्षकों ने विभिन्न टीवी चैनलों और अखबारों में कहा है कि पीसीबी ने दुख के इस समय में पूरे मुल्क के साथ एकजुटता क्यों नहीं दिखायी.

आलोचना इतनी ज्यादा होने लगी कि पीसीबी को अपने फैसले को लेकर सफाई देनी पड़ी. उसने कहा कि प्रसारकों को इससे समस्या थी.पीसीबी प्रमुख शहरयार खान ने कल रात कहा ,हम मैच स्थगित करना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं करने की कई वजहें रहीं. उन्होंने कहा ,प्रसारकों को प्राइम टाइम पर पूरे विश्व में मैच दिखाना था क्योंकि यह वनडे मैच था.

इसके अलावा लगातार मैचों के लिए आईसीसी भी मैच अधिकारी नहीं दे सकती थी. विश्वस्त सरकारी सूत्रों ने कहा है कि मैच स्थगित नहीं करने के पीसीबी के फैसले से सरकारी हलकों में भी नाराजगी है.

पूर्व कप्तान रशीद लतीफ ने कहा ,जब ऑस्ट्रेलिया के फिलिप ह्यूज की मौत के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के एक दिन का खेल स्थगित किया जा सकता था तो यह तो बड़ी त्रासदी थी.

Next Article

Exit mobile version