श्रीलंका के लिये ऑरोन फिंच फिट, टाई टी20 शृंखला से बाहर

एडीलेड : कप्तान ऑरोन फिंच चोट से उबरने से श्रीलंका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के पहले ट्वेंटी20 मुकाबले में खेल पायेंगे जबकि टीम को तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई के चोटिल होने से करारा झटका लगा. ऐसी भी अटकलें थी कि फिंच मांसपेशियों में खिंचाव के कारण समय पर उबर नहीं पायेंगे जिसके कारण वह 15 दिन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 26, 2019 4:48 PM

एडीलेड : कप्तान ऑरोन फिंच चोट से उबरने से श्रीलंका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के पहले ट्वेंटी20 मुकाबले में खेल पायेंगे जबकि टीम को तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई के चोटिल होने से करारा झटका लगा.

ऐसी भी अटकलें थी कि फिंच मांसपेशियों में खिंचाव के कारण समय पर उबर नहीं पायेंगे जिसके कारण वह 15 दिन से परेशान थे, लेकिन डेविड वार्नर के साथ पारी का आगाज करने के लिये अब वह फिट हैं.

फिंच ने कहा, मैं थोड़ा चिंतित था, लेकिन उबरने की प्रक्रिया तेज रही और पिछले तीन दिन काफी अच्छे रहे. मैं अच्छी तरह मूव कर रहा हूं. मैं आत्मविश्वास से भरा हूं. लेकिन टाई तीन मैचों की शृंखला में हिस्सा नहीं ले पायेंगे क्योंकि शुक्रवार को क्षेत्ररक्षण करते हुए वह बायीं बांह चोटिल करा बैठे.

फिंच ने कहा कि टाई को गेंद फेंकते हुए चोट लग गयी. कप्तान ने कहा, मुझे लगता है कि वह संतुलन खो बैठे और चोटिल हो गया. न्यू साउथ वेलस के तेज गेंदबाज सीन एबोट उनकी जगह लेंगे.

Next Article

Exit mobile version