एक फैन ऐसा भी : ….जब परेरा से ओपनिंग के लिए पेड़ पर चढ़ा प्रशंसक

नयी दिल्ली : क्रिकेट के जुनून की बात करें, तो श्रीलंका का नाम भी इस लिस्ट में काफी ऊपर आता है. यहां भी क्रिकेटरों को लेकर लोगों की दीवानगी देखने को मिलती है. ऐसी ही एक मिसाल देखने को मिली जब एक प्रशंसक पेड़ पर चढ़ कर बल्लेबाजी क्रम में बदलाव चाहता था. यह फैन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 5, 2019 5:59 AM

नयी दिल्ली : क्रिकेट के जुनून की बात करें, तो श्रीलंका का नाम भी इस लिस्ट में काफी ऊपर आता है. यहां भी क्रिकेटरों को लेकर लोगों की दीवानगी देखने को मिलती है. ऐसी ही एक मिसाल देखने को मिली जब एक प्रशंसक पेड़ पर चढ़ कर बल्लेबाजी क्रम में बदलाव चाहता था.

यह फैन चाहता था कि वर्ल्ड कप में बाएं हाथ के बल्लेबाज थिसारा परेरा बल्लेबाजी क्रम में ऊपर आएं. श्री लंकाई टीम मंगलवार को अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबला खेला. टीम को वर्ल्ड कप के अपने पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.

इसको देखते हुए वह व्यक्ति चाहता था कि टीम प्रबंधन परेरा को बतौर सलामी बल्लेबाज भेजे . पूर्व क्रिकेटर रसल ऑर्नल्ड ने इसका विडियो शेयर किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, श्रीलंका में एक आदमी टीम से थिसारा परेरा को ओपनर भेजे जाने की मांग करता हुआ पेड़ पर चढ़ गया.

हालांकि अफगानिस्तान के खिलाफ कुशल परेरा ने ओपनिंग की. श्री लंका की टीम बीते काफी समय से मुश्किल वक्त से गुजर रही है. 2007 और 2011 की उपविजेता रही टीम को इस बार काफी कमजोर आंका जा रहा है. टीम के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने अपना इस टूर्नामेंट से पहले अपना आखिरी वर्ल्ड कप 2015 के विश्व कप में खेला था.

Next Article

Exit mobile version