38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

World Cup 2019 : टीम इंडिया में धौनी रह गये अकेले, ऋषि कपूर के ट्वीट पर चर्चा तेज

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और ट्रेंडिंग टॉपिक्स पर अक्सर बेबाक अपनी राय रखते रहते हैं. कई बार उनके ट्वीट काफी दिलचस्प भी होते हैंऔर मीडिया की सुर्खियां बटोर ही लेते हैं.फिलहाल न्यूयॉर्क में इलाज करा रहे ऋषि कपूर का एक मजेदार ट्वीट चर्चा में आ गया […]

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और ट्रेंडिंग टॉपिक्स पर अक्सर बेबाक अपनी राय रखते रहते हैं. कई बार उनके ट्वीट काफी दिलचस्प भी होते हैंऔर मीडिया की सुर्खियां बटोर ही लेते हैं.फिलहाल न्यूयॉर्क में इलाज करा रहे ऋषि कपूर का एक मजेदार ट्वीट चर्चा में आ गया है. आखिर हो भी क्यों न, ‘चिंटू’ का यह कमेंट वर्ल्ड कप 2019 के लिए इंडियन क्रिकेट टीम से जो जुड़ा है!

अपने इस ट्वीट में ऋषि कपूर वर्ल्ड कप (World Cup 2019) के लिए टीम इंडिया (Team India) की अनाउंसमेंट के बाद प्लेयर्स की दाढ़ी को लेकर खिंचाई करते नजर आये. ऋषि कपूर ने ट्विटर पर 15 प्लेयर्स की फोटो शेयर करते हुए सवाल पूछा, हमारे अधिकांश क्रिकेट खिलाड़ी स्पोर्ट्स बीयर्ड क्यों रखते हैं? ऋषि ने जो फोटो शेयर की, उसमें विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन और रवींद्र जडेजा जैसे क्रिक्रेटर्स की तस्वीरें शामिल हैं.

ऋषि ने ट्वीट किया- इस तस्वीर को संदर्भ बिंदु की तरह न लें, लेकिन क्यों हमारे ज्यादार क्रिकेट खिलाड़ी दाढ़ी रखते हैं? क्या सभी सैमसन (वह किरदार जिसकी ताकत उसके बालों में थी) हैं? यकीनन वे दाढ़ी के बिना भी स्मार्ट और डैशिंग लगेंगे. यह केवल एकविचार है.

यहां मजेदार बात यह है कि इस फोटो में केवल एमएस धौनी ही क्लीन शेव्ड नजर आये. वहीं विराट कोहली, रोहित शर्मा, मोहम्मद शमी, कएल राहुल, दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, विजय शंकर पूरी दाढ़ी रखे दिखाई दे रहे हैं. शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार भी थोड़ी दाढ़ी में दिखे,जबकि हार्दिक, कुलदीप, चहल, बुमराह स्टाइलिश हल्की दाढ़ी में दिख रहे हैं.

मालूम हो कि धौनी और विराट, दोनों अपने लुक्स को लेकर काफी अनुशासित माने जाते हैं. विराट पिछले काफी समय से दाढ़ी रख रहे हैं, जबकि धौनी भी बीच में काफी समय तक हल्की दाढ़ी रखते नजर आते रहे थे, जहां उनकी दाढ़ी की सफेदी की भी चर्चा होती रहती थी. वैसे, इस ट्वीट के जरिये हो सकता है कि ऋषि कपूर ने क्रिकेटर्स के व्यस्त कार्यक्रमकीओर इशारा किया हो.

गौरतलब है कि 31 मई से शुरू होने जा रहे क्रिकेट के महाकुंभ, आईसीसी वर्ल्ड कप (ICC WC 2019) के लिए टीम इंडिया की घोषणा के बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गईं. इस कड़ी में ऋषि कपूर के ट्वीट ने एक अलग ही मुद्दे पर लोगों का ध्यान खींचने की कोशिश की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें