VIDEO : क्या धौनी के इस अवैध रन ने टीम इंडिया को दिलायी आस्ट्रेलिया पर जीत?

भारत ने आस्ट्रेलिया को जिस तरह से दूसरे वनडे मैच में शिकस्त दी, उसके हीरो रहे महेंद्र सिंह धौनी. धौनी को विश्व का सबसे बेहतर कप्तान माना जाता है और काफी समय बाद धौनी उसी लय में दिखे और सिक्सर जड़कर टीम को जीत दिलायी. धौनी के नाबाद 55 रन की बदौलत भारत ने आस्ट्रेलिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 16, 2019 2:10 PM

भारत ने आस्ट्रेलिया को जिस तरह से दूसरे वनडे मैच में शिकस्त दी, उसके हीरो रहे महेंद्र सिंह धौनी. धौनी को विश्व का सबसे बेहतर कप्तान माना जाता है और काफी समय बाद धौनी उसी लय में दिखे और सिक्सर जड़कर टीम को जीत दिलायी. धौनी के नाबाद 55 रन की बदौलत भारत ने आस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराया.

पांड्या और राहुल के खिलाफ जांच शुरू, बीसीसीआई सीईओ के सामने रखी अपनी बात

मैच के बाद धौनी के पारी की खूब चर्चा हो रही थी, आज भी धौनी ट्रेंड में हैं. लेकिन आज धौनी की चर्चा हो रही है, उनके एक शार्ट रन के कारण. जी हां, आज सोशल मीडिया में धौनी का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें वे एक शार्ट रन लेते दिखे हैं. दरअसल धौनी ने शॉट खेलकर एक रन लिया है, लेकिन वे क्रीज पर पूरी तरह पहुंचने के पहले ही अपने साथी दिनेश कार्तिक से बात करने के लिए चले जाते हैं. यह वीडियो 45वें ओवर का है जिसमें नाथन लियोन गेंदबाजी कर रहे थे.

#INDvsAUS : भारत ने दूसरे वनडे में ऑस्‍ट्रेलिया को हराया, धौनी ने जड़ा लगातार दूसरा अर्धशतक

हालांकि मैच के दौरान अंपायर ने इस बात को नोटिस नहीं किया और धौनी का यह रन अवैध करार नहीं दिया गया. लेकिन अब जबकि यह वीडियो वायरल हो गया है, धौनी के इस अवैध रन की खूब चर्चा हो रही है.

Next Article

Exit mobile version