जानें किसने विराट कोहली को कहा-बदमाश बिल्ला…

मुंबई : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और स्टार ओपनर शिखर धवन एक दूसरे के फास्ट फ्रेंड हैं. कई बार दोनों मैदान पर भी मस्ती करते नजर आते हैं. दोनों दिल्ली से हैं और सोशल मीडिया पर अकसर साथ में तस्वीरें शेयर करते नजर आते हैं. विराट और शिखर फिलहाल इंग्लैंड में हैं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2018 1:36 PM

मुंबई : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और स्टार ओपनर शिखर धवन एक दूसरे के फास्ट फ्रेंड हैं. कई बार दोनों मैदान पर भी मस्ती करते नजर आते हैं. दोनों दिल्ली से हैं और सोशल मीडिया पर अकसर साथ में तस्वीरें शेयर करते नजर आते हैं. विराट और शिखर फिलहाल इंग्लैंड में हैं और टेस्ट सीरीज से पहले अपनी-अपनी फैमिली के साथ इन्जॉय कर रहे हैं.

इसी क्रम में शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने कोहली को ‘बदमाश बिल्ला’ कहकर संबोधित किया. शिखर ने विराट को टैग करते हुए लिखा, कि टॉम ऐंड जेरी वाला बदमाश बिल्ला विराट और मैं जग्गा जट…शिखर इस तस्वीर में काला चश्मा और काले रंग की ही शर्ट पहने दिख रहे हैं.

गौर हो कि विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज 2-1 से जीती जबकि वनडे में उसे 1-2 से हार का सामना करना पड़ा. इंग्लैंड की मेजबानी में भारत 1 अगस्त से 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी.

Next Article

Exit mobile version