28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

INDvsAUS T-20 : काले घने बादलों ने जेएससीए स्टेडियम को घेरा, बारिश की आशंका से फैन्स निराश

रांची : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अब से कुछ देर के बाद तीन टी-20 मैच की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाना है. लेकिन मैच से पहले जहां ऑस्ट्रेलियाई टीम को करारा झटका लगा है, वहीं स्टेडियम के ऊपर काले घने बादलों को देखकर फैन्स निराश हो गये हैं. बारिश के कारण आज के […]

रांची : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अब से कुछ देर के बाद तीन टी-20 मैच की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाना है. लेकिन मैच से पहले जहां ऑस्ट्रेलियाई टीम को करारा झटका लगा है, वहीं स्टेडियम के ऊपर काले घने बादलों को देखकर फैन्स निराश हो गये हैं.

बारिश के कारण आज के मैच का मजा किरकिरा हो सकता है. मौसम विभाग ने पहले ही आशंका व्‍यक्‍त की थी कि दोपहर बाद जोरदार वर्षा हो सकती है. मैच से पहले स्‍टेडियम के ऊपर काले घने बादल ने अपना डेरा डाल दिया है. काले बादलों को देखकर बारिश की संभावना व्‍यक्‍त की जा रही है. मौसम विभाग ने शुक्रवार को ही अगले 24 घंटों के दौरान बारिश की संभावना व्यक्त की थी.

रांची स्थित बिरसा कृषि विश्वविद्यालय के मौसम वैज्ञानिक ए वदूद ने बताया था कि बंगाल की खाड़ी में बने कम दबाव के क्षेत्र के कारण रांची समेत समस्त राज्य में सात अक्तूबर से दस अक्तूबर तक व्यापक सामान्य वर्षा होने की संभावना है. उन्होंने बताया कि मौसम विभाग की भविष्यवाणी के अनुसार राज्य के दक्षिण एवं मध्य हिस्सों में विशेष तौर पर तेज वर्षा होने की संभावना है. राजधानी रांची राज्य के वर्षा से प्रभावित होने वाले हिस्से में ही आती है.
इससे पूर्व गुरुवार को दोपहर एक बजे से दो बजे तक रांची में जमकर वर्षा हुई जिसके चलते जेएससीए का क्रिकेट मैदान कवर करना पड़ा. पूरी तरह कवर करने के बावजूद मैदान का बड़ा हिस्सा पूरी तरह गीला हो गया था. बारिश के कारण भारतीय टीम अभ्‍यास भी नहीं कर पायी. बारिश होती है तो सबसे अधिक निराशा क्रिकेट फैन्स को होगी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें