कोहली-कुंबले विवाद पर बोले अमिताभ, ”आग के बिना धुआं नहीं उठता ”

मुंबई : बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी से जब विराट कोहली और अनिल कुंबले के बीच जगजाहिर मतभेद के बारे में पूछा गया था तब उन्होंने इस बारे में अनभिज्ञता जाहिर की थी लेकिन उन्होंने चैम्पियंस ट्रॉफी के दौरान दिये गये अपने इस बयान का बचाव किया. चौधरी चैम्पियंस ट्रॉफी के दौरान इंग्लैंड में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 27, 2017 2:50 PM

मुंबई : बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी से जब विराट कोहली और अनिल कुंबले के बीच जगजाहिर मतभेद के बारे में पूछा गया था तब उन्होंने इस बारे में अनभिज्ञता जाहिर की थी लेकिन उन्होंने चैम्पियंस ट्रॉफी के दौरान दिये गये अपने इस बयान का बचाव किया.

चौधरी चैम्पियंस ट्रॉफी के दौरान इंग्लैंड में थे, उन्होंने कोहली और कुंबले के बीच गंभीर मतभेदों का दावा करने वाली रिपोर्ट को खारिज किया था लेकिन आखिर में यह खुलकर सामने आ गये और कुंबले ने भारत के मुख्य कोच पद से इस्तीफा दे दिया था.

जब श्रीनिवासन को आया गुस्‍सा…

चौधरी ने यहां कहा, ‘ ‘कोहली-कुंबले संबधित यह बयान कि ‘आग के बिना धुआं नहीं उठता ‘ तात्कालिक हालात के हिसाब से दिया गया था क्योंकि तब मैंने कोई धुआं नहीं देखा था. ‘ ‘ उन्होंने यह भी दोहराया कि नये कोच पर अंतिम फैसला सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण वाली क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ही करेगी. बीसीसीआई ने पहले सही स्पष्ट कर दिया था कि कोच की नियुक्ति श्रीलंका के अगले महीने होने वाले दौरे से पहले होगी. भारतीय टीम इस समय बिना कोच के वेस्टइंडीज में है जिसमें उसके साथ बल्लेबाजी कोच संजय बांगड और क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर अपनी जिम्मेदारी संभाल रहे हैं.

कोहली को बेवजह निशाना बनाया जा रहा है, भारतीय क्रिकेट टीम उनके हाथों में सुरक्षित है : अनुराग ठाकुर

कुंबले-कोहली विवाद पर बोले विनोद राय, ड्रेसिंग रुम के अंदर न झांके मीडिया, कुंबले बेहतरीन कोच

Next Article

Exit mobile version