1. home Hindi News
  2. sports
  3. coronavirus affect rohit sharma react think about the country first then talk on ipl

पहले देश के बारे में सोचें, फिर आईपीएल पर बात करें : रोहित शर्मा

By Rajneesh Anand
Updated Date
रोहित शर्मा ने कहा अभी देश के बारे में सोचें, आईपीएल पर बाद में बात करें
रोहित शर्मा ने कहा अभी देश के बारे में सोचें, आईपीएल पर बाद में बात करें
फोटो : ट्‌विटर

मुंबई : भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का मानना है ऐसे समय में जबकि देश कोविड 19 महामारी से जूझ रहा है और जिंदगियां थम गयीं है, हालात सामान्य होने तक आईपीएल के बारे में कौन बात करना चाहता है . चोट के कारण दो महीने से क्रिकेट से दूर रोहित को आईपीएल के जरिये वापसी करनी थी . इस महीने के शुरू में आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया था लेकिन अब राष्ट्रीय स्तर पर 21 दिन के ‘लॉकडाउन' के कारण इस टी20 टूर्नामेंट के 13वें सत्र के आयोजन की संभावना कम नजर आ रही है.

स्थिति सामान्य होने दें, फिर आईपीएल पर बात कर सकते हैं : रोहित रोहित ने कहा, ‘‘हमें सबसे पहले देश के बारे में सोचना चाहिए. पहले स्थिति बेहतर होनी चाहिए फिर हम आईपीएल के बारे में बात कर सकते हैं. पहले जीवन को सामान्य होने दें. '' यह सलामी बल्लेबाज अपने साथी युजवेंद्र चहल के साथ इंस्टाग्राम पर बातचीत के दौरान सवाल का जवाब दे रहा था. भारत में अब तक कोरोना वायरस के 724 मामले दर्ज किये गये हैं और 17 लोगों की मौत हो चुकी है.

विश्व स्तर पर इस महामारी के कारण 22 हजार लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. भारत भर में बंद के कारण भारतीय महानगर भी सुनसान बने हुए हैं. रोहित ने कहा, ‘‘मैंने बंबई (मुंबई) को पहले ऐसे कभी नहीं देखा. क्रिकेटर होने के कारण हमें परिवार के साथ समय बिताने का मौका नहीं मिलता. कई दौरों पर जाना होता है. यह समय उनके साथ बिताने के लिये है. '' रोहित आईपीएल में मुंबई इंडियन्स के कप्तान और सीमित ओवरों में भारत के उपकप्तान हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें