1. home Hindi News
  2. sports
  3. corona update former indian table tennis player suhas kulkarni died due to corona won the title of national masters table tennis championship in 2019 avd

Corona Update : कोरोना ने ली इस दिग्गज खिलाड़ी की जान, 2019 में रचा था इतिहास

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टेबल टेनिस के पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी सुहास कुलकर्णी का निधन
टेबल टेनिस के पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी सुहास कुलकर्णी का निधन
twitter
  • कोरोना से भारत के पूर्व अंतरराष्ट्रीय टेबल टेनिस खिलाड़ी सुहास कुलकर्णी का निधन

  • कुलकर्णी ने 2019 में जीता था राष्ट्रीय मास्टर्स टेबल टेनिस चैम्पियनशिप का खिताब

  • देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 93 हजार से अधिक नये मामले, 517 लोगों की मौत

देश में कोरोना बेकाबू हो चुका है. पिछले साल की ही तरह अब संक्रमण के नये मामले सामने आने लगे हैं. पिछली बार की तुलना में इस बार कोरोना की रफ्तार तेज और मौतों की संख्या में इजाफा दर्ज किया जा रहा है. महाराष्ट्र, दिल्ली समेत देश के 10 राज्यों की स्थिति बेहद खराब हो चुकी है.

इधर खेल जगत से दुखद खबर मिल रही है. कोरोना ने कारण एक दिग्गज खिलाड़ी की मौत हो गयी है. दरअसल टेबल टेनिस के पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी सुहास कुलकर्णी का रविवार को ठाणे में निधन हो गया.

वह 68 साल के थे और उनके परिवार में मां, पत्नी और बेटी हैं. जारी मीडिया विज्ञप्ति के मुताबिक कुलकर्णी का निधन कोरोना की चपेट में आने से हुआ. उन्हें उपचार के लिए कौशल्या अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

खिलाड़ी के तौर पर संन्यास लेने के बाद कुलकर्णी सक्रिय तौर से कोचिंग से जुड़े थे और नियमित रूप से राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर टेबल टेनिस के मास्टर्स टूर्नामेंट (अधिक उम्र के खिलाड़ियों की प्रतियोगिता) में भी खेलते थे. उन्होंने 2019 में राष्ट्रीय मास्टर्स टेबल टेनिस चैम्पियनशिप का खिताब जीता था.

गौरतलब है देश में पिछले 24 घंटे रिकॉर्ड 93249 कोरोना के नये केस सामने आये हैं. इसके अलावा 513 लोगों की मौत हुई है. जबकि 60 हजार से अधिक लोग कोरोना से ठीक हुए. देश में अब भी कोरोना के 691597 सक्रिय मामले हैं.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें