1. home Hindi News
  2. sports
  3. corona shadow on euro cup 2020 scotland midfielder billy gilmour found positive two england players in corentin avd

Euro Cup 2020 पर कोरोना का साया, स्कॉटलैंड के मिडफील्डर पाये गये पॉजिटिव, इंग्लैंड के दो खिलाड़ी कोरेंटिन में

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Euro Cup 2020 पर कोरोना का साया
Euro Cup 2020 पर कोरोना का साया
twitter

Euro Cup 2020 : ग्लास्गो में खेले जा रहे यूरोपीय फुटबॉल चैम्पियनशिप (European Football Championship) पर कोरोना संक्रमण का साया मंडराने लगा है. स्कॉटलैंड के मिडफील्डर बिली गिलमोर (Billy Gilmour) पॉजिटिव पाये गये हैं. बिली के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद इंग्लैंड के दो खिलाड़ियों को भी कोरेंटिन पर भेज दिया गया है.

बताया जा रहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ खेले गये मुकाबले में गिलमोर इंग्लैंड के मिडफील्डर मासन माउंट और डिफेंडर बेन चिलवेल के संपर्क में आये थे. इंग्लैंड और स्कॉटलैंड के बीच शुक्रवार को वेम्बले स्टेडियम में मुकाबला खेला गया था. मुकाबला ड्रॉ पर खत्म हुआ था.

इंग्लैंड के सभी खिलाड़ियों का टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव

स्कॉटलैंड के खिलाफ के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद इंग्लैंड के सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट कराया गया. जिसमें सभी खिलाड़ी निगेटिव पाये गये. एहतियात के तौर पर माउंट और चिलवेल को कोरेंटिन में रखा गया.

मालूम हो यूरो कप में ग्रुप डी के मुकाबले में 23 जून को इंग्लैंड और चेक गणराज्य के बीच और स्कॉटलैंड को क्रोएशिया से खेलना है.

ग्रुप डी में स्कॉटलैंड की टीम अंक तालिका में सबसे नीचे

ग्रुप डी में स्कॉटलैंड की टीम इस समय अंक तालिका में सबसे आखिरी स्थान पर है. स्कॉटलैंड की टीम अब तक एक भी मैच नहीं जीत पायी है. जबकि इस ग्रुप में चेक गणराज्य की टीम टॉप पर है. गणराज्य की टीम दो मैचों में एक जीत के बाद 4 अंक लेकर पहले स्थान पर है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें