1. home Hindi News
  2. sports
  3. copa america 2021 final argentina fan wildly celebrated in front of his brazil supporter dad video viral on social media lionel messi neymar rkt

Copa America 2021 ब्राजील को मिली हार तो भारत में भिड़ गये पिता-पुत्र, वीडियो देख छूट जाएगी आपकी हंसी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Copa America 2021
Copa America 2021
pti photo

Copa America 2021 : खेल में हार और जीत लगी रहती है. बात किसी सामान्य मैच की हो या किसी बड़े टूर्नामेंट की, दो टीमों की टक्कर में बाजी एक के हाथ ही लगती है. जाहिर तौर पर हार के बाद के बाद खिलाड़ियों को ही नहीं बल्कि फैंस को भी बड़ा झटका लगता है. कभी-कभार ऐसा होता भी है कि नतीजे के बाद टीम को स्पोर्ट करने वाले परिवार में भी मतभेद उभर आते हैं. परिवार के लोगों में आपस में ही तनाव और बहस की खबरे आती हैं. ऐसा ही कुछ देखने को मिला है कोपा अमेरिका 2021 के फाइनल के बाद.

बता दें कि अर्जेंटीना ने रविवार को फाइनल में नेमार-स्टारर ब्राजील को हराकर कोपा अमेरिका 2021 का खिताब जीता. इस खिताबी जीत के साथ ही मेसी (Lionel Messi) की टीम ने अपने 28 साल लंबे ट्रॉफी के इंतजार को खत्म किया. फाइनल के 22वें मिनट में अर्जेंटीना ने एंजेल डि मारिया के गोल की मदद से ब्राजील को 1-0 से मात दी. इस जीत के साथ ही जहां दुनिया भर में मेसी के फैंस के खुशी का ठीकाना नहीं रहा वहीं ब्राजील के चाहने वालों के चेहरे पर मायूसी छा गयी.

वहीं अर्जेंटीना के इस जीत का असर भारत में भी देखने को मिला. सोशल मीडिया पर अक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि जैसे ही मेसी के टीम ने जीत हासिल की वैसे एक अर्जेंटीना टीम को सपोर्ट करने वाले एक फैन ने खुशी मनानी शुरू कर दी. अर्जेंटीना का यह फैन ने अपने पिता के सामने ही शर्ट उतार कर खुशी मनाने लगा, जब्कि फसके पिता ब्राजील के हार से दुखी थें. बेटे को खुशी मनाते देख ब्राजील को सपोर्ट कर रहे पिता को गुस्सा आ गया और वह उसकी तरफ कुर्सी लेकर दौड़ पड़े. पिता-पुत्र का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख कर समझा जा सकता है कि फुटबॉल के लिए लोगों की दिवानगी कैसी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें