1. home Hindi News
  2. sports
  3. chris weidman suffered a freak injury as he lost his bout against uriah hall at ufc watch video rkt

UFC के फाइट में हुआ खतरनाक हादसा, उरीह हॉल को किक करने के बाद दो हिस्सों में टूटा वेइडमैन का पैर, देखें VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दो हिस्सों में टूटा वेइडमैन का पैर
दो हिस्सों में टूटा वेइडमैन का पैर
फोटो - UFC

UFC के फाइट में उरीह हॉल के खिलाफ अपनी बाउट हारने के बाद पूर्व चैंपियन क्रिस वेइडमैन को गंभीर चोट लगी है. मिडिलवेट लड़ाई ऑक्टागन के केंद्र में दोनों खिलाड़ियों उरीह हॉल और क्रिस वेइडमैन ने फाइट की. फाइट के शुरुआत में वेइडमैन ने आक्रामक शुरुआत की पर हॉल के एक किक ने उनके पैर पर गंभीर चोट दी है और यह सब महज 17 सेकंड का था.

UFC के फाइट में हुआ खतरनाक हादसा, उरीह हॉल को किक करने के बाद दो हिस्सों में टूटा वेइडमैन का पैर, देखें VIDEO
फोटो - ट्वीटर

इस घटना के बाद हॉल ने कहा, "मुझे क्रिस वीडमैन के लिए सम्मान के अलावा कुछ नहीं मिला. वह वास्तव में सबसे अच्छे लोगों में से एक हैं. यह एक महज एक घटना थी. वह पहला आदमी था जिसने मुझे लड़ा [2010 में], जिसने मुझे डर से परिचित कराया. मुझे नहीं पता था कि डर क्या था. फिर हम अलग-अलग रास्तों पर चले गए. वह एंडरसन [यूएफसी में] को हराने वाले पहले व्यक्ति थे, और मैं आखिरी था. आज की फाइट एक शानदार प्रदर्शन थी लेकिन मुझे उनके लिए बहुत बुरा लग रहा है. मुझे आशा है कि वह ठीक है. मैं उसके परिवार के साथ हूं और उनके अच्छे होने की कामना करता हूं.

वहीं इस हादसे के बाद प्रशंसक सदमे में थे और परिणाम से अविश्वास कर रहे थे. UFC ने आधिकारिक तौर पर प्रतियोगिता का फैसला किया क्योंकि Uriah Hall ने TKO (पैर की चोट) के माध्यम से क्रिस वेडमैन को हराया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें