1. home Hindi News
  2. sports
  3. chennai lost dhonis statement former cricketer krish srikanth targeted kedar jadhav and chawla ipl 2020 csk vs rr avd

IPL 2020 : धौनी के बयान पर भड़के श्रीकांत, जाधव और पीयूष को भी लिया आड़े हाथ

By Agency
Updated Date
धौनी के बयान पर भड़के श्रीकांत
धौनी के बयान पर भड़के श्रीकांत
PTI PHOTO

राजस्थान के खिलाफ चेन्नई की शर्मनाक हार के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धौनी एक बार फिर निशाने पर आ गये हैं. इस बार टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ खिलाड़ी और पूर्व चयनकर्ता कृष्णमाचारी श्रीकांत ने धौनी को आड़े हाथ लिया है. श्रीकांत ने धौनी के साथ-साथ केदार जाधव और पीयूष चावला भी हमला बोला. श्रीकांत ने पूरे टूर्नामेंट में धौनी के टीम चयन को भी बकवास बता दिया. दरअसल श्रीकांत का बयान तब सामने आया जब धौनी ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी मैचों में उनकी टीम बदलाव करते हुए युवाओं को आजमाएगी.

भारतीय टीम के पूर्व मुख्य चयनकर्ता श्रीकांत ने केदार जाधव के चयन पर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की आलोचना करते हुए पूछा कि उन्हें इस खिलाड़ी में कौन सा ‘प्रभाव' नजर आया.

श्रीकांत धोनी की उस टिप्पणी पर सवाल कर रहे थे जिसमें उन्होंने कहा चेन्नई सुपर किंग्स टीम में शामिल युवाओं ने सीनियर्स को चुनौती देने और अंतिम 11 में जगह बनाने के लिए जरूरी जोश नहीं दिखाया.

श्रीकांत ने ‘स्टार स्पोर्ट्स तमिल' पर कहा, धौनी जिस प्रक्रिया के बारे बात कर रहे हैं मैं उसे कभी स्वीकार नहीं करूंगा. उन्होंने कहा, वह जिस प्रक्रिया के बारे में वह बात कर रहे हैं वो अर्थहीन है. आप प्रक्रिया, प्रक्रिया के बारे में बात करते रहते हैं लेकिन आपकी चयन की प्रक्रिया ही गलत है. उन्होंने कहा, धौनी क्या कहना चाहते हैं? वह कह रहे हैं कि (एन) जगदीशन (विकेटकीपर-बल्लेबाज) प्रभावित नहीं कर सके, लेकिन क्या ‘स्कूटर' जाधव के पास वह प्रभाव है? यह मजाकिया लग रहा है. मैं आज इस जवाब को स्वीकार नहीं करूंगा. इस प्रक्रिया की बात तब हो रही है जब चेन्नई के लिए टूर्नामेंट (प्लेऑफ में पहुंचने का मौका) ही खत्म हो गया है.

जगदीशन ने टूर्नामेंट में सिर्फ एक मैच खेला है. सोमवार को राजस्थान रॉयल्स से सात विकेट से हारने के बाद चेन्नई की टीम तालिका में सबसे नीचे आठवें स्थान पर खिसक गयी है. आईपीएल के 13वें संस्करण में टीम की यह 10 मैचों में सातवीं हार थी.

आईपीएल के शुरुआती सत्र में टीम के ब्रांड दूत और मेंटोर रहे श्रीकांत ने लेग स्पिनर पीयूष चावला के चयन पर भी सवाल उठाया. धौनी से इससे पहले कहा था, आप बार-बार बदलाव नहीं करना चाहते. आप नहीं चाहते कि ड्रेसिंग रूम में असुरक्षा की भावना हावी हो. साथ ही युवा खिलाड़ियों में हमने वह चमक नहीं देखी कि बदलाव के लिए बाध्य होना पड़े. उन्होंने कहा, लेकिन इन नतीजों के कारण बाकी टूर्नामेंट में युवाओं को मौका दिया जाएगा. शायद आने वाले मैचों में हम उन्हें मौका देंगे और वे बिना दबाव के खेल पाएंगे.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें