1. home Hindi News
  2. sports
  3. argentina legend lionel messi sent a special message to a 100 year old fan from spain video went viral rkt

Messi ने अपने 100 साल के फैन को दिया खास सरप्राइज, मेसी को देख रो पड़ा फैन का पूरा परिवार, वीडियो वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Lionel Messi
Lionel Messi
फोटो - ट्वीटर

Lionel Messi, Copa America 2021 : अर्जेंटीना के दिग्गज लियोनेल मेसी शानदार खिलाड़ी के अलावा एक अच्छे इंसान भी हैं. फुटबॉल में अपने खेल से सबको हैरान करने वाले मेसी एक वैश्विक आइकन है और दुनिया भर में उनके करोड़ों फैंस हैं. वहीं अर्जेंटीना के ही डॉन हर्नन जिनकी उम्र करीब 100 साल है मेसी के जबरदस्त फैन हैं और शुरू से ही फुटबॉलर के करियर को फॉलो करते रहे हैं. वहीं गुरूवार को मेसी ने अपने सबसे पुराने फैंस में से एक डॉन हर्नन को एक वीडियो संदेश भेजा जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहो रहा है.

डिजिटल युग में जहां हर आंकड़े और डेटा ऑनलाइन उपलब्ध है, हर्नान पुराने स्कूल के तरीके से मेसी के सभी रिकॉर्ड को नोट कर रखा है. यही नहीं हर्नन ने पर मेसी द्वारा अपने करियर में अब तक बनाए गए प्रत्येक गोल को नोट किया है. हर्नन आज भी मेसी का एक भी मैच मिस नहीं करते हैं और अगर उनसे कोई गेम मिस करना पड़े तो वह यह सुनिश्चित करते हैं कि अपने पोते से मैच के बारे में सारीजानकारी मिले. बता दें कि 100 वर्षीय अपने पोते जूलियन मस्त्रांगेलो की बदौलत अपने देश में टिकटॉक स्टार भी हैं. उनके पोते जूलियन ने वीडियो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर उनके साथ वीडियो बनाकर उन्हें टिकटॉक पर लोकप्रिय बना दिया है.

वहीं गुरूवार को मेसी ने अपने सबसे पुराने फैस के लिए एक खास वीडियो मैसेज भेजा. वीडियो में मेसी कृतज्ञता व्यक्त करते हैं और 100 वर्षीय अपने फैन से कहते हैं कि उनकी कहानी आखिरकार उन तक पहुंच गई है और वह जो कर रहे हैं उसके लिए वह उन्हें एक बार गले लगाना चाहते थे. मेसी ने वीडियो में आगे कहा कि एक सुनने में अजीब लगता है कि इस डिजिटल युग में भी आप मेरे हर रिकॉर्ड को नोट करते हैं और इसी करण में आपको एक बार गले लगाना चाहता हूं.

बता दें कि अभी हाल ही में अर्जेंटीना ने ब्राजील को कोपा अमेरीका 2021 के फाइनल में हराकर खिताब अपने नाम किया. इस खिताबी जीत में मेसी का वहुत बड़ा हाथ रहा. मेसी ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार खेल दिखाया और उन्हें कोपा अमेरिका 2021 का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी भी चुना गया. फाइनल में अर्जेंटीना ने ब्राजील को 1-0 से मात दी थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें