1. home Hindi News
  2. religion
  3. rashifal it will be a difficult day for these five zodiacs know which places you have to be cautious rdy

Rashifal: इन पांच राशि वालों के लिए रहेगा मुश्किल भरा दिन, जानें किन जगहों पर आपको रहना होगा सतर्क

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

मेष: आपके लिए आज का दिन शुभ फलदायी रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से संभलकर रहें. व्यापार में शत्रु पर विजय प्राप्त होगी. प्रियजन से भेंट मिलने से आपका मन प्रसन्न होगा. माता-पिता से शुभ समाचार मिलेंगे. घर में धार्मिक कार्यों का आयोजन कर सकते हैं.

शुभ अंक: 2

शुभ रंग: सफेद

वृष: कार्यक्षेत्र में आज आप वाणी पर संयम बरतें. विवाद हो सकता है. व्यापार में भाग्य आपका भरपूर साथ देगा. जमीन और संपत्ति के कागजात का खास ध्यान रखें. पारिवारिक परिस्थितियों में सुधार होगा. शारीरिक और मानसिक रूप से आप स्वस्थ रहेंगे.

शुभ अंक: 5

शुभ रंग: भूरा

मिथुन: कार्यक्षेत्र में आज का दिन शांतिपूर्वक बीतेगा. व्यापार में भाइयों के साथ मेलजोल से आपको लाभ होगा. रिश्तों के प्रति आज आप अधिक भावुक हो सकते हैं. इस कमी को मजबूरी ना बनने दें और किसी को अपना गलत फायदा न उठाने दें.

शुभ अंक: 6

शुभ रंग: हरा

कर्क: आज का दिन कार्यक्षेत्र में काफी व्यस्त रहने वाला है. समय से भोजन का ध्यान अवश्य रखें. व्यापार में आर्थिक लाभ मनमुताबिक होने से मन में प्रसन्नता होगी. जीवनसाथी द्वारा आज कुछ ज्यादा देखभाल मिलने पर स्वयं को आंतरिक रूप से काफी मजबूत महसूस करेंगे.

शुभ अंक: 2

शुभ रंग: लाल

सिंह: कार्यक्षेत्र में आज का दिन लाभदायक रहेगा. सहकर्मियों तथा उच्चाधिकारियों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे. व्यापार में आज निवेश कम ही रखें. परिवार से भरपूर सहयोग मिलेगा. शाम को परिवार के साथ बाहर घूमने की योजना बनाएंगे. संतान की ओर से शुभ समाचार मिलेगा.

शुभ अंक: 8

शुभ रंग: नारंगी

कन्या: कार्यक्षेत्र में आज का दिन शुभ तथा अनुकूलता भरा होगा. व्यापार में आज आपका व्यवहार आपके काम आयेगा और लाभदायी रहेगा. बड़ो से लाभ होगा. वैवाहिक और पारिवारिक जीवन में मेलजोल बना रहेगा. आज खर्च अधिक न हो, इसका ध्यान रखें.

शुभ अंक: 6

शुभ रंग: सफेद

तुला: व्यापार में आज आपको पिता और बड़ो से सहायता मिलेगी. मन से चिंता का भार कम होगा. परिवार के किसी सदस्य के साथ बेवजह विवादों में ना उलझें. किसी तरह का मतभेद न हो इसका भी ध्यान रखें. आय से अधिक खर्च बढ़ सकता है.

शुभ अंक: 1

शुभ रंग: भूरा

वृश्चिक: कार्यक्षेत्र में आपका मन वैचारिक स्तर पर अटका सा रहेगा और आप अपने मनोबल की दृढ़ता में कमी भी महसूस करेंगे. व्यापार में आज नये कार्य का प्रारंभ न करें. मित्रों से आज आपको विशेष लाभ होगा. रिश्तों के प्रति भावुकता से मन परेशान हो सकता है.

शुभ अंक: 8

शुभ रंग: ग्रे

धनु: आज कार्यक्षेत्र में काफी संभल कर रहने की आवश्यकता है. सहकर्मी से विवाद होना संभव है. व्यापार से संबंधित दस्तावेज के प्रति लापरवाही न बरतें. आज आपकी जरा सी चूक बहुत बड़ा नुकसान पहुंचा सकती है. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा की संभावना है.

शुभ अंक: 4

शुभ रंग: गुलाबी

मकर: कार्यक्षेत्र में आपके कार्य की प्रशंसा होगी. कार्य बहुत सरलता से पूरे करने में सफल रहेंगे. प्रमोशन का योग है. सरकारी कार्यों में लाभ होगा. पारिवारिक जीवन में मधुरता रहेगी. मित्रों से लाभ होगा. किसी से अचानक उपहार मिल सकता है. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

शुभ अंक: 7

शुभ रंग: हल्का हरा

कुम्भ: कार्यक्षेत्र में आज का दिन सामान्य रहने वाला है. सहकर्मी आज आपसे खर्च करा सकते है. सोच-समझकर और बजट को ध्यान में रखकर ही खर्च करें. व्यापार में विस्तार करने के बारे में विचार करेंगे. परिवार का सहयोग न मिलने पर हताश रहेंगे.

शुभ अंक: 9

शुभ रंग: नारंगी

मीन राशि: कार्यक्षेत्र में आज आपका दिन फलदायी रहेगा. बिना किसी के सहयोग से आप स्वयं से कार्य पूर्ण करने में सफल होंगे. परिवार के सदस्यों के साथ आज मेलजोल बना रहेगा. जीवनसाथी के साथ मनमुटाव के प्रसंग बन सकते हैं. अत: क्रोध और वाणी में संयम रखें.

शुभ अंक: 4

शुभ रंग: काला

दैवज्ञ डॉ श्रीपति त्रिपाठी

ज्योतिर्विद

संपर्क सूत्र न.-

9430669031

Rashifal posted by : Radheshyam kushwaha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें