1. home Hindi News
  2. religion
  3. rashifal 26 march 2020 know your today rashifal

Horoscope Today, 26 March 2020 : किन राशियों के सेहत के लिए है सचेत रहने की जरूरत

By ThakurShaktilochan Sandilya
Updated Date
Horoscope Today 25 March 2020
Horoscope Today 25 March 2020

मेष- आज  आर्थिक जीवन में अच्छे परिणाम मिलने के आसार हैं।पारिवारिक जीवन में परिजन आपके अच्छे-बुरे समय में आपकी मदद करेंगे।वहीं छात्रों के लिए काफी शानदार रहने वाला है। प्रेम जीवन में प्रियतम के साथ किसी विषय में आपके मतभेद हो सकते हैं किंतु आप दोनों के बीच प्रेम बना रहेगा। शेयर बाजार में निवेश की सोच रहें हैं तो सोच -विचारकर ही निवेश करें.आपको अपनी सेहत पर ध्यान रखने की आवश्यकता है.

वृष-आज समाज में आपके मान-सम्मान में वृद्धि होने की भी संभावना है।काम के सिलसिले में आपको यात्रा पर जाने का मौक़ा मिलेगा लेकिन स्थगित रखे.आपकी पदोन्नति भी संभव है।कार्य क्षेत्र में आपके अधिकार क्षेत्र में वृद्धि होगी।यदि आप व्यापार से जुड़े हैं तो आप किसी नए व्यापार की शुरुआत कर सकते हैं या बिज़नेस में कोई न्यू प्रोजेक्ट मिल सकता है।

मिथुन-आज आपकी प्रभावशाली एवं महत्वपूर्ण लोगों से आपकी मुलाकात होने की संभावना है।व्यावसायिक प्रगति होने की संभावना है दोपहर में अपने लोगों से झगड़ा  न हो इस बात का आपको विशेष ध्यान रखना होगा।अपनी वाणी से आमदनी के द्वार खोल सकते हैं।नया व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं तो समय अनुकूल है.आपमें आध्यात्मिकता का स्तर काफी ऊपर रहने की संभावना है।

कर्क- आज आप किसी भी प्रकार की चिंता से दूर रह कर अपना कार्य पूरा करेंगे।निवेश संबंधी निर्णय न लें।आप बिना किसी कारण के अप्रसन्न रह सकते हैं।रोजमर्रा के कार्यों में परेशानी उठानी पड़ सकती है।पदोन्नति के साथ कार्यस्थल में परिवर्तन की संभावना हैं।घर पर मेहमान आ सकते हैं।आप अपने ख़र्चों पर काबू रखने में कामयाब होंगे,जिसके कारण धन की बचत करने में कामयाब होंगे।

सिंह-आज जरुरी यात्रा के आयोजन स्थगित रखें।योग, ध्यान और आध्यात्मिक श्रवण मानसिक शांति और संतुलन दिला सकती है।किसी पुराने साथी से मिल सकते हैं।सोचे हुए काम में देरी से होने के कारण आप परेशान रह सकते हैं।बिजनेस और कार्यक्षेत्र में आपके और आपके पैसों का लाभ होगा।

कन्या-आज आपको अपने वरिष्ठ द्वारा प्रशंसा होगी।आपको कई सकारात्मक परिणाम मिलेंगे।आपको अपने सहयोगियों और परिवार के लोगों के द्वारा सहयोग मिलेगा।घर में शुभ वातावरण बनेगा।आपको आराम करने को मिलेगा लेकिन घर में मेहमान भी आ सकते हैं।लोन लेने के लिए यह वक़्त ठीक नही है।आप घर में सुख सुविधा की चीजें लेकर आएंगे।

तुला-आज परिवार के लोग सहयोग करेंगे और आप उनके साथ बहुत बेहतर वक़्त बीता पाएंगे।दफ़्तर में सभी लोग आपको पसंद करेंगे,आपके शांत स्वभाव की वजह से सब का आपके साथ काम करना आसान हो जाएगा।ध्यान रखें।काम के लिए दूर की यात्रा हो सकती है.कुल-मिलाकर यह अच्छा वक़्त है लेकिन अपना ध्यान भटकने ना दें।

वृश्चिक-आज अपनी मज़ाकिया प्रवृति से आप अपने सहकर्मियों और आस पास के लोगों को खुश रखेंगे।आपकी क्षमताओं में सुधार होगा लेकिन अपने काम की तरफ आप ध्यान नही लगा पाएंगे। महत्वपूर्ण कार्यों को पूरा करने के लिए अनुकूल समय है।आपकी रचनात्मक शक्तियों में वृद्घि होगी। आप बहुत ही अच्छी तरह कार्य कर पाएंगे।कई प्रकार की दूसरी चीजों की वजह से आपका ध्यान भटक सकता है तो ध्यान रखें।

धनु-आज घर में बड़े बुजुर्गों की सेहत का ध्यान रखें,वरना आपको उनपर काफी खर्चा करना पड़ सकता है।अपने काम पर थोड़ा ज्यादा ध्यान दें और अपने ज़रूरी कागज़ातों को संभाल कर रखें।आपका कोई अपना आपके काम में आपकी सहायता करेगा।आपकी निजी जिंदगी में सब सामान्य रहेगा लेकिन बच्चों की अवांछित मांगों से बच कर रहें।अपना ध्यान रखें।

मकर-आज अगर आपका काम विदेश से जुड़ा हुआ है तो आपको कई फायदे हो सकते हैं।आज ऊर्जा से भरे हुए महसूस करेंगे,दफ्तर में आपकी प्रशंसा भी होगी।कुल-मिलाकर ये बहुत अच्छा समय है।अपने प्रयासों की वजह से आप खुश रहेंगे। आप अपने परिवार के साथ दूर की यात्रा पर भी जा सकते हैं।

कुम्भ-आज आपके लिए भावनाओं से भरा रहेगा।आप भावुक महसूस करेंगे और अपने प्रियजनों के साथ अच्छा वक़्त बिताएंगे।आपका काम बढ़ सकता है।आप अपनी निजी जिंदगी के खोयी ख़ुशी को वापिस पा सकेंगे। आपने आप को ताज़ा रखने के लिए कहीं बाहर घूमे और खुश रहें।ससुराल से सम्बन्ध न बिगाड़े।

मीन-आज आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा।आपके काम की वजह से आपके दफ़्तर और व्यापर में फ़ायदा होगा।समाज में आपकी इज़्ज़त और यश में वृद्धि होगी लेकिन किसी के साथ भी फ़ालतू की बात न करें। सप्ताह के शुरुआत में फ़ायदे होंगे लेकिन घर में मामूली विवाद हो सकते हैं।इस वक़्त को शांति और संयम से संभाले।

मीन-आज आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा।आपके काम की वजह से आपके दफ़्तर और व्यापर में फ़ायदा होगा।समाज में आपकी इज़्ज़त और यश में वृद्धि होगी लेकिन किसी के साथ भी फ़ालतू की बात न करें। सप्ताह के शुरुआत में फ़ायदे होंगे लेकिन घर में मामूली विवाद हो सकते हैं।इस वक़्त को शांति और संयम से संभाले।

---------------------------------------------

"दैवज्ञ"डॉ श्रीपति त्रिपाठी

ज्योतिर्विद

संपर्क सूत्र न.-

9430669031

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें