1. home Home
  2. religion
  3. horoscope 2021 rashifal mesh singh kanya tula vrishchik kumbh from august to december rdy

Horoscope 2021: अगस्त से लेकर दिसंबर तक इन 6 राशि वालों पर रहेगी मां लक्ष्मी मेहरबान, मिलेगा धन-दौलत और नौकरी

साल 2021 के 5 महीने शेष हैं. ज्योतिष गणना के अनुसार, बचे शेष 5 महीने यानि 210 दिन इन राशियों के लिए बेहद खास दिन रहने वाला है. मां लक्ष्मी को धन की देवी कहा जाता है. जिस व्यक्ति पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा होती है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
इन 6 राशि वालों पर रहेगी मां लक्ष्मी मेहरबान
इन 6 राशि वालों पर रहेगी मां लक्ष्मी मेहरबान
Prabhat Khabar Graphics

jyotish shastra: साल 2021 के 5 महीने शेष हैं. ज्योतिष गणना के अनुसार, बचे शेष 5 महीने यानि 210 दिन इन राशियों के लिए बेहद खास दिन रहने वाला है. मां लक्ष्मी को धन की देवी कहा जाता है. जिस व्यक्ति पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा होती है, उसे जीवन में सभी तरह के सुख- सुविधाएं मिलती है. इन राशियों को इस साल धन से संबंधित समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा. आइए जानते हैं इस समय किन राशियों पर मां लक्ष्मी मेहरबान हैं...

मेष- आने वाले 5 महीने तक मेष राशि के जातकों पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा बनी रहेगी. नया वाहन या मकान खरीदने का योग हैं. ये समय आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं है. आर्थिक पक्ष बहुत अधिक मजबूत होगा. खर्चों में कमी आएगी. यह साल लेन-देन के लिए काफी शुभ रहेगा.

सिंह- अगस्त से लेकर दिसंबर तक सिंह राशि वाले जातकों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है. इस समय नया मकान या घर खरीद सकते हैं. लेन-देन के लिए समय शुभ है, लेकिन लेन-देन से पहले अच्छी तरह सोच-विचार कर लें. साल के अंत में आर्थिक स्थिति काफी बेहतर हो जाएगी. धन-लाभ होने के योग बन रहे हैं.

कन्या- आप पर अगस्त से लेकर दिसंबर 2021 तक मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी. आर्थिक रूप से कन्या राशि के लिए ये समय काफी शुभ रहने वाला है. आप नया मकान या वाहन खरीद सकते हैं. व्यापार के लिए ये समय बेहद शुभ है. धन-लाभ होगा, लेकिन आपको इस साल अपने खर्चों पर नियंत्रण रखना होगा. नौकरी में तरक्की मिल सकती है. करियर के लिए समय शुभ है.

तुला. आपके लिए अगस्त से लेकर दिसंबर तक का दिन किसी वरदान से कम नहीं है. आपके लिए ये समय शुभ कहा जा सकता है. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. निवेश करने के लिए ये समय अच्छा है. नया वाहन खरीद सकते हैं. लेन-देन के लिए भी समय अच्छा रहेगा. आपको इस समय हर क्षेत्र से लाभ होगा. आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको लाभ मिलेगा.

वृश्चिक. आपके लिए आने वाला ये 5 महीना बेहद खास रहने वाला है. वृश्चिक राशि के जातकों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. निवेश करने के लिए अच्छा समय है. इस समय धन-लाभ तो होगा, लेकिन खर्चों में कमी करने का प्रयास करें. व्यापारी वर्ग के लिए ये समय किसी वरदान से कम नहीं है.

कुंभ- इस समय कुंभ राशि के जातकों पर धन-वर्षा होने की संभावना है. नौकरी और व्यापार में तरक्की मिलेगी. व्यापार के लिए समय अच्छा है. लेन- देन करने के लिए समय किसी वरदान से कम नहीं है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें