1. home Home
  2. religion
  3. guru rashi parivartan on 20 november 2021 guru transit in aquarius these 4 zodiac signs are getting money benefits mesh kark kanya makar sry

Guru Rashi Parivartan 2021: देवगुरु बृहस्पति करने वाले हैं कुंभ राशि में गोचर, इन राशि वालों को मिलेगा लाभ

इस माह 20 नवंबर 2021 को सुबह 11 बजकर 23 मिनट पर कुंभ राशि में गोचर करेंगे. गुरु ग्रह के राशि परिवर्तन का ज्यादा असर होता है. गुरु का शनि की राशि में प्रवेश कुछ राशि वालों के लिए बेहद ही लाभप्रद साबित होने के संकेत मिल रहे हैं.जानिए ये कौन सी राशियां हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Guru Rashi Parivartan 2021: these 4 zodiac signs are getting  benefits
Guru Rashi Parivartan 2021: these 4 zodiac signs are getting benefits
Prabhat Khabar Graphics

Guru Rashi Parivartan 2021: देवगुरु बृहस्पति को 9 ग्रहों में सबसे महत्वपूर्ण ग्रह माना गया है. बृहस्पति की हर चाल से सभी राशियों पर प्रभाव पड़ता है. गुरु ग्रह एक राशि में करीब एक साल तक रहते हैं. अब 20 नवंबर को बृहस्पति अपनी राशि बदलेंगे. कुंभ शनि ग्रह की राशि है.गुरु का शनि की राशि में प्रवेश कुछ राशि वालों के लिए बेहद ही लाभप्रद साबित होने के संकेत मिल रहे हैं. जानिए ये कौन सी राशियां हैं.

इन राशियों को मिलेगा लाभ

देवगुरु बृहस्पति (Devguru Brihaspati) 20 नवंबर को कुंभ राशि में गोचर करेंगे. उनके कुंभ राशि में प्रवेश का असर 4 राशियों पर ज्यादा पड़ने वाला है. इस दौरान प्रभावित होने वाली राशियों को पिछले कुछ समय से चल रही समस्याओं से राहत मिलेगी. सफलता के नए आयाम बनेंगे.

मेष

बुध ग्रह के तुला राशि में गोचर करने पर मेष राशि के जातकों के वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी. 20 नवंबर को गुरु ग्रह के परिवर्तन करने से करियर और कारोबार में अच्छे फल मिलने के योग बन रहे हैं. इस दौरान आपके रुके हुए काम भी पूरे होंगे. इस दौरान मेष राशि के जातकों को धन लाभ भी होगा.

कर्क

कर्क राशि वालों को गुरु राशि परिवर्तन के प्रभाव से शुभ फलों की प्राप्ति होगी. इस दौरान आपको करियर में तरक्की या स्थान परिवर्तन के योग बनेंगे.कारोबारियों को लाभ मिलेगा. गुरु गोचर काल आपके लिए शुभ रहने वाला है। पैसों से जुड़ी समस्याओं से मुक्ति मिलेगी.

कन्या

कन्या राशि के जातकों के सामने कुछ चुनौतियां आएंगी, लेकिन बड़ी सरलता से परेशानियों का हल निकाल लेंगे. छात्रों को परीक्षा में अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे. किसी के साथ चल रहे विवाद दूर होंगे। वह रिश्तों में मधुरता आएगी. आपके संपर्कों का दायदा बढ़ेगा. परिवार के साथ छोटी यात्रा पर जा सकते हैं.

मकर

धन लाभ के योग बन रहे हैं. इस दौरान निवेश करते समय आपको सावधानी बरतने की आवश्यकता है. गुरु गोचर काल के दौरान आपकी वाणी में स्पष्टता आएगी. भाई-बहन के रिश्तों में मधुरता आएगी. आर्थिक मोर्चे पर यह समय आपके लिए लाभकारी रहेगा.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें