1. home Home
  2. religion
  3. guru gochar 14 september 2021 devaguru badalenge apanee chaal 14 september ke baad mesh singh vrishchik dhanu aur meen rashi kee chamakane vaalee hai kismat rdy

देवगुरु बदलेंगे अपनी चाल, 14 सितंबर के बाद मेष, सिंह, वृश्चिक, धनु और मीन राशि वालों की चमकने वाली है किस्मत

देवगुरु बृहस्पति 14 सितंबर को मकर राशि में प्रवेश करेंगे. देवगुरु के मकर राशि में प्रवेश करते ही कुछ राशियों का भाग्योदय हो जाएगा. देवगुरु बृहस्पति ज्ञान, शिक्षक, संतान, बड़े भाई, शिक्षा, धार्मिक कार्य, पवित्र स्थल, धन, दान, पुण्य और वृद्धि आदि का कारक है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Guru Gochar 14 september 2021
Guru Gochar 14 september 2021
Prabhat Khabar Graphics

Guru Gochar 14 september 2021: देवगुरु बृहस्पति 14 सितंबर को मकर राशि में प्रवेश करेंगे. देवगुरु के मकर राशि में प्रवेश करते ही कुछ राशियों का भाग्योदय हो जाएगा. देवगुरु बृहस्पति ज्ञान, शिक्षक, संतान, बड़े भाई, शिक्षा, धार्मिक कार्य, पवित्र स्थल, धन, दान, पुण्य और वृद्धि आदि का कारक है. बृहस्पति ग्रह 27 नक्षत्रों में पुनर्वसु, विशाखा, और पूर्वा भाद्रपद नक्षत्र के स्वामी होते हैं. गुरु के शुभ होने पर व्यक्ति को सभी तरह के सुखों का अनुभव होता है. आइए जानते हैं 14 सितंबर के बाद किन राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है...

मेष- धन लाभ का योग बनेगा, जिससे आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. मान- सम्मान और पद- प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. नौकरी और व्यापार में लाभ के योग बन रहे हैं. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए बेहद शुभ रहेगा. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. कार्यक्षेत्र में सब आपके कार्य की तारीफ करेंगे. परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा.

सिंह- देवगुरु का गोचर आपको शुभ परिणाम देंगे. धन-लाभ होगा. आध्यात्मिक और धार्मिक कार्यों में हिस्सा लेने का अवसर मिलेगा. नौकरी और व्यापार में तरक्की करेंगे. वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. नया वाहन या मकान खरीदने के योग भी बन रहे हैं. कार्यों में सफलता मिलेगी.

वृश्चिक- आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. नया वाहन या मकान खरीदने के योग बन रहे हैं. कार्यों में सफलता मिलेगी. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. परिवार के सदस्यों और मित्रों का सहयोग मिलेगा. यह समय आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं रहने वाला है.

धनु- धनु राशि के जातकों के लिए समय बेहद फलदायी रहने वाला है. नौकरी और व्यापार के लिए ये समय शुभ रहेगा. वैवाहिक जीवन में सुख का अनुभव करेंगे. धन-लाभ होगा. कार्यक्षेत्र में आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना होगी. आपको नौकरी में नए अवसर प्राप्त होंगे. धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में हिस्सा लेंगे.

मीन- आपके लिए ये समय वरदान के समान है. वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा. खूब मान-सम्मान मिलेगा. पद- प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग बन रहे हैं.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें