1. home Hindi News
  2. religion
  3. aaj ka rashifal 27 october 2020 do not do this work for kanya dhanu and kumbh people know how this day will be according to your zodiac sign rdy

Rashifal: कन्या, धनु और कुंभ राशि वाले न करें ये काम, जानिए अपनी राशिनुसार कैसा रहेगा आज का दिन...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

मेष: आज का दिन आपके लिए बेहद शुभ और फलदायक साबित होने वाला है. आज के दिन आपके हर कार्य बड़ी आसानी से बनेंगे. कार्यक्षेत्र और व्यापार दोनों ही जगह मनमुताबिक सफलता प्राप्त होगी. एक तरह से कह सकते हैं आज का दिन आपके नाम रहने वाला है.

शुभ अंक: 3

शुभ रंग: लाल

वृष: कार्यक्षेत्र में सहकर्मी के सहयोग से एक विशेष प्रोजेक्ट में सफलता प्राप्त करेंगे. हालांकि दिन के अंत तक आप दोनों के बीच तनाव उत्पन्न भी हो सकता है. इस बात का अवश्य ध्यान रखें. व्यापार में आर्थिक लाभ की स्थिति बनी हुई है. पारिवारिक जीवन में सामंजस्य बना रहेगा.

शुभ अंक: 5

शुभ रंग: हल्का पीला

मिथुन: आज का दिन आपको बोझ समान लगेगा. आपको कहीं भी वक्त काटना भारी लगेगा. इन सबका असर आपके कार्य पर होगा. बेहतर होगा कि कार्य से आज कुछ विश्राम लें और मन को तरोताजा करें. परिवार के किसी सदस्य से खुशी की खबर प्राप्त हो सकती है.

शुभ अंक: 1

शुभ रंग: नीला

कर्क: कार्यक्षेत्र में आज के दिन आपके पास कार्य करने के कई विकल्प होंगे. उनमें से कौन से विकल्प का चुनाव करना है इसका फैसला आपको लेना पड़ेगा. व्यापार में आज लाभ की स्थिति रहेगी. पुराना फंसा हुआ धन वापस मिलने से मन में प्रसन्नता होगी. इस धन से आज आप कोई कार्य पूर्ण भी करेंगे.

शुभ अंक: 6

शुभ रंग: बैंगनी

सिंह: कार्यक्षेत्र में आज का दिन आलस्य से परिपूर्ण रहेगा. उच्च अधिकारियों की डांट सुननी पड़ सकता है. काम में सावधानी बरतें. व्यापार में आज कोई बड़ा लेन-देन न करें और न ही धन का निवेश करें. पारिवारिक जीवन उत्तम रहेगा.

शुभ अंक: 4

शुभ रंग: नारंगी

कन्या: कार्यक्षेत्र में कार्य की अधिकता रहेगी. एक तरह से आप कुछ इसी तरह की दिनचर्या भी चाह रहे थे. व्यापार में किसी बाहरी व्यक्ति पर विश्वास कर के पैसों की लेन-देने से बचें. हानि हो सकती है. बहुत दिनों बाद परिवार के किसी सदस्य से मुलाकात होने पर मन में प्रसन्नता रहेगी.

शुभ अंक: 7

शुभ रंग: काला

तुला: कार्यक्षेत्र से संबंधित आज आप कुछ नये विकल्प की तलाश में रहेंगे. तलाश काफी थकाने वाली रहेगी. हो सकता है आपका मन कुछ विचलित भी रहे. पाटर्नरशिप पर व्यापार की शुरुआत आज कर सकते हैं. जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर रहेंगे. हर कार्य में उनका सहयोग भी प्राप्त होगा.

शुभ अंक: 1

शुभ रंग: हल्का हरा

वृश्चिक: कार्यक्षेत्र से संबंधित यात्रा पर जा सकते हैं. यात्रा पर जाते समय जरूरी डॉक्यूमेंट का ध्यान अच्छे से रखें, हानि होने की संभावना है. व्यापार में आज आपकी आर्थिक स्थिति लाभदायक रहेगी. परिवार के किसी सदस्य से विवाद हो सकता है. अत: क्रोध पर नियंत्रण रखें.

शुभ अंक: 8

शुभ रंग: बैंगनी

धनु: आज पूरे दिन आपको चिंता परेशान करती रहेगी. छोटी-छोटी बातों से भी आप बहुत जल्द घबरा जायेंगे, जिससे आपको स्वास्थ्य संबंधित परेशानी भी हो सकती है. कोशिश करें कि आज किसी से विवाद न हो. वाणी में संयम रखें. छात्रों के लिए आज का दिन उत्तम है.

शुभ अंक: 4

शुभ रंग: ग्रे

मकर: आज आपकी कोशिश कार्यक्षेत्र में कार्य करने से बचने की होगी परंतु कार्य की अधिकता के चलते आप अपनी इस कोशिश में असफल रहेंगे. नये व्यापार के शुरुआत के बारे में विचार कर सकते हैं. रिश्तेदारों से मिलना होगा और किसी शुभ कार्यक्रम में शामिल भी होंगे.

शुभ अंक: 7

शुभ रंग: हरा

कुम्भ: आज कार्यक्षेत्र में दिन सामान्य रहेगा. व्यापार में कार्य में तेजी आयेगी. आज आपको अपने घर-परिवार की चिंता अधिक सतायेगी. हालांकि यह सभी चिंताएं व्यर्थ की होगी क्योंकि परिवार के बारे में आप जैसा सोच रहें हैं वैसा बिल्कुल नहीं है.

शुभ अंक: 2

शुभ रंग: नीला

मीन: आज के दिन आपको काफी सोच-विचार कर हर कार्य करना होगा. जल्दबाजी में कोई बड़ा फैसला ना लें. व्यापार को लेकर आज स्वयं में दबाव अधिक महसूस करेंगे. कोशिश करें कि दबाव कम से कम लें और बड़ा निवेश आज ना करें. पारिवारिक जीवन उत्तम रहेगा.

शुभ अंक: 8

शुभ रंग: काला

दैवज्ञ डॉ श्रीपति त्रिपाठी

ज्योतिर्विद

संपर्क सूत्र न.-

9430669031

Rashifal posted by : Radheshyam kushwaha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें