1. home Home
  2. religion
  3. aaj ka rashifal 17 october 2021 monday mithun tula vrishchik kumbh dhanu vrishabh kark meen today horoscope in hindi rdy

Today Rashifal, 17 अक्टूबर 2021: मेष-वृषभ समेत इन 5 राशिवालों को सताएंगी चिंता, मिथुन-मीन को होगा लाभ

मेष से मीन तक के राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rashifal Today, 17 october 2021
Rashifal Today, 17 october 2021
Prabhat Khabar Graphics

आज तारीख है 17 अक्टूबर 2021 दिन रविवार और आप अपना दैनिक राशिफल जानना चाहेंगे कि आपका आज का दिन आपकी राशि के अनुसार कैसा रहने वाला हैं. तो चिंता मत कीजिए, हमने आपकी राशि पर पड़ने वाले विभिन्न ग्रहों की चाल के प्रभाव अनुसार आपका आज का दिन कैसा बीतेगा,क्या होगा आज का शुभ अंक, कैसा होगा आज का लक्की रंग, इसके बारे में सटीक आंकलन किया हैं. तो आइए जानते हैं आज का राशिफल

मेष- (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
पार्टनर के साथ संबंध मधुर बनेंगे और उनके साथ कुछ स्पेशल करने का प्रयास रहेगा. स्कूली छात्रों का मन पढ़ाई में कम और खेलकूद में ज्यादा बीतेगा. परिवार के साथ समय प्रसन्नतापूर्वक व्यतीत होगा. जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे. जल्दबाजी न करें.
शुभ रंग: ग्रे
शुभ अंक: 2

वृष- (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
दोपहर में किसी बात की चिंता सताएगी. ऐसे में उस पर ज्यादा ध्यान देने की बजाये उसे सुलझाने का प्रयास करेंगे तो सही परिणाम मिलेंगे. हालाँकि आत्म-विश्वास में बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी. भूले-बिसरे साथियों से मुलाकात होगी. उत्साहवर्धक सूचना मिलेगी.
शुभ रंग: महरून
शुभ अंक: 7

मिथुन- (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)
स्कूल के छात्रों का ज्यादातर समय पढ़ाई में व्यतीत होगा और वे मन लगाकर काम करेंगे. कॉलेज में पढ़ रहे छात्र दोस्तों के साथ कही घूमने जाने का भी प्लान कर सकते है, लेकिन उसमे अड़चने आएंगी. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. भाग्य अनुकूल है.
शुभ रंग: आसमानी
शुभ अंक: 6


कर्क- (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
आज का दिन स्वास्थ्य की दृष्टि से इतना अच्छा नहीं है और कुछ अनहोनी घटित हो सकती है. मौसमी बीमारियां हो सकती हैं. इसलिए पहले से ही सावधान रहे. आय बनी रहेगी. व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा. नौकरी में कार्यभार रहेगा.
शुभ रंग: संतरी
शुभ अंक: 9

सिंह- (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
यदि आपका विवाह हो चुका है तो आज के दिन ससुराल पक्ष से कुछ अच्छा देखने को मिलेगा. ससुराल में सभी आपसे खुश दिखाई देंगे और उनका पूरा सहयोग मिलेगा. रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे. किसी आनंदोत्सव में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा.
शुभ रंग: हरा
शुभ अंक: 1

कन्या- (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
यदि किसी प्रकार की कोई लंबी बीमारी से जूझ रहे है तो आज के दिन सावधान रहे तथा किसी प्रकार की कोताही ना बरतें. घर में भी सभी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. शत्रुओं का पराभव होगा. किसी व्यक्ति की बातों में न आएं. प्रसन्नता रहेगी.
शुभ रंग: सफेद
शुभ अंक: 8

तुला- (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

यदि आप नौकरी करते है तो आज के दिन आपको लेकर राजनीति हो सकती है. ऑफिस में कोई एक सहकर्मी आपसे काम से खुश नहीं होगा और वह आपका अहित करने का प्रयास कर सकता है. व्यापार लाभदायक रहेगा. पारिवारिक सदस्यों का सहयोग मिलेगा.
शुभ रंग: स्लेटी
शुभ अंक: 7

वृश्चिक- (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
घर में कुछ समय से किसी बात को लेकर कलह का माहौल है या सदस्यों के बीच में झगड़ा चल रहा है तो वह आज के दिन समाप्त हो जाएगा. बड़े-बुजुर्गों के हस्तक्षेप से समस्या समाप्त होगी और सभी के बीच आपसी समझ बढ़ेगी. चोट व दुर्घटना से बड़ी हानि हो सकती है. दुष्टजन हानि पहुंचा सकते हैं.
शुभ रंग: केसरी
शुभ अंक: 6

धनु- (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)
सरकारी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र आज के दिन पढ़ाई में कम ध्यान दे पाएंगे. उनका ज्यादा ध्यान किसी अन्य क्षेत्र में लगेगा और वे अपने मार्ग से भटक भी सकते है. सरकारी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र आज के दिन पढ़ाई में कम ध्यान दे पाएंगे.
शुभ रंग: नीला
शुभ अंक: 4

मकर- (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)
कारोबारियों को आज के दिन शुभ फल मिलेगा और आप भविष्य की रणनीति तैयार करेंगे. बाज़ार में आपको लेकर सकारात्मक माहौल बनेगा और ग्राहकी में बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी. लेन-देन में सावधानी रखें. चोट व रोग से कष्ट संभव है. प्रमाद न करें.
शुभ रंग: पीला
शुभ अंक: 9

कुंभ- (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
आज के दिन अपने दिमाग को व्यर्थ की बातों के बारे में ज्यादा सोचने की बजाए रचनात्मक कार्यों में लगाएंगे तो बेहतर परिणाम मिलेंगे. माता का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा. जल्दबाजी से बचें. घर-बाहर प्रसन्नता बनी रहेगी.
शुभ रंग: गुलाबी
शुभ अंक: 5

मीन- (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
घर में मांगलिक कार्य आयोजित होंगे जिस कारण पारिवारिक वातावरण आध्यात्मिक रहेगा. पड़ोस के लोगों में आपके परिवार का सम्मान और बढ़ेगा. व्यापार-व्यवसाय लाभप्रद रहेगा. आय में निश्चितता रहेगी. नौकरी में कार्यभार बढ़ेगा.
शुभ रंग: भूरा
शुभ अंक: 3

संजीत कुमार मिश्रा

ज्योतिष एवं रत्न विशेषज्ञ

मो. 8080426594-9545290847

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें